15 साल की लडक़ी से हुआ बलात्कार

 

 

 

 

गर्भपात कराने पर मौत

(ब्‍यूरो कार्यालय)

जबलपुर (साई)।  डेढ़ महीने पहले स्लीमनाबाद स्थित रिश्तेदारी में दुष्कर्म की शिकार बनी 15 वर्षीय किशोरी की गर्भपात के चलते शुक्रवार को मौत हो गई। उसे गम्भीर हालत में गुरुवार को रांझी अस्पताल से रेफर करने पर मेडिकल में भर्ती कराया गया था।

गर्भपात किसकी अनुमति से कराया गया, ये भी जानकारी सामने नहीं आ पाई है। किशोरी के गर्भपात सम्बंधी प्रकरण की अब तक किसी थाने में जांच शुरू नहीं की गई। सभी एक-दूसरे का प्रकरण बता पल्ला झाड़ रहे हैं।

जानकारी के अनुसार किशोरी खमरिया थाना क्षेत्र की रहने वाली थी। जून में वह सीहोरा रिश्तेदारी में गई थी। वहां से नवविवाहिता रिश्तेदार के साथ वह स्लीमनाबाद गई थी। वहां एक युवक ने उसके साथ बलात्कार किया था। इस प्रकरण में किशोरी की शिकायत पर बलात्कार का मामला दर्ज कर पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर चुकी है।

किशोरी गर्भवती हो गई, तो 13 जुलाई को उसका परिजन ने निजी चिकित्सक के यहां गर्भपात करा दिया। गुरुवार को उसकी हालत अधिक रक्तस्राव से बिगड़ी, तो परिजन रांझी अस्पताल से रेफर होने पर मेडिकल लेकर पहुंचे। वहां गायनिक विभाग में शुक्रवार दोपहर दो बजे उसकी मौत हो गई। शनिवार को उसका पीएम होगा।

4 thoughts on “15 साल की लडक़ी से हुआ बलात्कार

  1. Pingback: sex
  2. Pingback: 토토

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *