नशे की आदत ने बना दिया चोर!

 

 

(अपराध ब्यूरो)

सिवनी (साई)। युवा पीढ़ी इस समय नशे की गिरफ्त में जाती दिख रही है। बढ़ती महंगाई में नशे की आदत भी महंगी होती जा रही है। नशे की चीजों को खरीदने के लिये युवाओं के द्वारा अब अनैतिक काम किये जा रहे हैं। हाल ही में कोतवाली पुलिस के द्वारा एक शातिर चोर को पकड़ा गया है जिसने अपने नशे की पूर्ति करने के लिये मोटर साईकिल चुराने का काम आरंभ किया था।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सिंधी कॉलोनी निवासी विजय पिता रामचंद्र छबलानी के द्वारा कोतवाली में सूचना दी गयी कि उनके घर के सामने खड़ी उनकी काले रंग की मोटर साईकिल नंबर एमपी 22 एमबी 9363 को गत दिवस सुबह 11 बजे के लगभग किसी के द्वारा चुरा लिया गया है।

सूचना के मिलने पर नगर कोतवाल अरविंद जैन के द्वारा आरक्षक नीतेश, राकेश, चंचलेश के साथ मिलकर घटना स्थल और वहाँ आने जाने के रास्तों पर पतासाजी करवायी गयी। इस मामले में उनके हाथ उस समय सफलता लगी जब उन्होंने चोरी गयी मोटर साईकिल को परतापुर रोड स्थित महाराज बाग निवासी निशांत (30) पिता संत कुमार ठाकुर के पास से बरामद कर लिया।

मोटर साईकिल चोर निशांत राजपूत ने बताया कि वह नशे का आदी है और उसने नशे के लिए पैसा जुटाने के उद्देश्य से मोटर साईकिल चोरी की थी। मोटर साईकिल चोर ने बताया कि उसके द्वारा मोटर साईकिल चोरी करने के बाद उसकी नंबर प्लेट को उल्टा करके लगा दिया गया था। कोतवाली पुलिस निशांत से पूछताछ कर रही है।

2 thoughts on “नशे की आदत ने बना दिया चोर!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *