‘आजम खान जैसे लोगों का सामना करने की ताकत रखती हूं’

 

 

 

 

 

रमादेवी के सुर हुए मुखर

(ब्‍यूरो कार्यालय)

नई दिल्‍ली (साई)। भारतीय जनता पार्टी की सांसद रमा देवी ने शनिवार को कहा कि उनमें वह ताकत है कि वे समाजवादी पार्टी नेता आजम खान जैसे लोगों का सामना कर सके।

रमा देवी ने कहा- जिस कुर्सी पर मैं बैठी थी वह सभी की है। उन्होंने ऐसी भाषा का इस्तेमाल देश की सभी महिलाओं के लिए किया है। मेरे संसदीय क्षेत्र की जनता ने मेरे ऊपर विश्वास किया और मुझे चुनकर भेजा। मुझे ऐसे लोगों (आजम खान) का सामना करने की ताकत है।

तीन तलाक पर बहस के दौरान गुरुवार को स्पीकर की कुर्सी पर बैठकर सदन की अध्यक्षता कर रही रमा देवी ने आजम खान से कहा था कि चेयर की तरफ देखकर सदन को संबोधित करें। उसके बाद आजम खान ने जो रमा देवी पर जो विवादित टिप्पणी की उसको लेकर भारी बवाल हुआ। और सदन से उन्हें निलंबत करने की लगातार मांग की जा रही है।

रमा देवी ने कहा- सभी दलों के नेताओं ने इस मुद्दे पर बैठक की और इसका नतीजा सोमवार को सुनाया जाएगा। मैं उस बैठक का हिस्सा नहीं थी।

रामपुर सांसद ने अपने बचाव में यह कहा था कि रमा देवी उनकी बहन की तरह थी। रमा देवी ने समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव को भी आड़े हाथों लिया, जिन्होंने लोकसभा में आजम खान का समर्थन किया था।

लोकसभा में अखिलेश के बयान के बारे में बात करते हुए रमा देवी ने कहा- उन्होंने सिर्फ मुझे ही नहीं बल्कि पूरे देश के लिए ऐसा बोला… उनकी भाषा में उनका अहंकार और घमंड दिखता है। उन्हें ऐसे शब्दों का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए, वे पूर्व में एक मुख्यमंत्री रह चुके हैं। उन्होंने वो सब कुछ कहा ताकि आजम खान को बचाया जा सके। कोई इसकी सराहना नहीं करेगा… लोकसभा एक आदरणीय जगह है। एक व्यक्ति लोगों की तरफ से दिए गए वोट के बाद वहां पर जाता है।

2 thoughts on “‘आजम खान जैसे लोगों का सामना करने की ताकत रखती हूं’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *