सूत्र सेवा से सफर हुआ आसान : नेशनल ट्रैवल्स

 

 

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। शहर में आवागमन सेवा के क्षेत्र में अग्रणी नेशनल ट्रैवल्स के द्वारा सूत्र सेवा बस की ऑन लाईन बुकिंग की जा रही है।

नेशनल ट्रैवल्स के संचालक नरेंद्र गुड्डू ठाकुर में बताया कि सूत्र सेवा बस की ऑन लाईन बुकिंग के माध्यम से यात्री सिवनी से जबलपुर, छिंदवाड़ा, बालाघाट मण्डला की बुकिंग सिवनी से आसानी से करा सकते है। सूत्र सेवा बस की सर्वाधिक सर्विस सिवनी से प्रत्येक घण्टे में जबलपुर के लिये उपलब्ध है एवं अन्य बड़े शहरों के लिये भी बहुत जल्द ही सूत्र सेवा बस की सर्विस प्रारंभ की जायेगी।

उन्होंने बताया कि इसके साथ ही साथ रेडबस, वर्मा बस, लालू बस, नीलकमल बस, जैन बस, एसआरटी बस, मनीष बस, जय माँ खैरावाली बस, कौशल बस, राहुल बस, महादेव बसों की बुकिंग के साथ ही साथ नागपुर, जबलपुर, भोपाल, इंदौर, बैतूल, कटनी, मैहर, इलाहाबाद, प्रतापगढ़, बनारस, सीधी, सतना, पुणे, नासिक, शिरडी, हैदराबाद, कोल्हापुर, मुंबई, दिल्ली, कोलकाता, चैन्नई सहित भारत के चुनिंदा शहरों के लिये जहाँ बस सेवा चालू है कि बुकिंग सिवनी से बैठे-बैठे करवायी जा सकती है।

उन्होंने बताया कि ऑनलाईन बुकिंग के माध्यम से यात्री किसी भी स्थान से अपने गंतव्य तक यात्री बसों की बुकिंग एवं आरक्षण सिवनी से ही बैठे-बैठे करा सकता है। उन्होंने बताया कि इसके लिये बस स्टैण्ड स्थित नेशनल ट्रैवल्स के कार्यालय अथवा 07692 – 226086, 93010 06086 पर संपर्क किया जा सकता है।