पूरा होकर रहेगा काँग्रेस मुक्त भारत का सपना : राकेश पाल

 

(ब्यूरो कार्यालय)

कान्हीवाड़ा (साई)। भारतीय जनता पार्टी के पूरे देश में चल रहे महा सदस्यता अभियान का कार्यक्रम भारतीय जनता पार्टी मण्डल कान्हीवाड़ा द्वारा स्थानीय सामुदायिक भवन बाज़ार चौक कान्हीवाड़ा में आयोजित किया गया जहाँ पर अपने संकल्प को पूरा करने के लिये पार्टी के पदाधिकारी व जिम्मेदार कार्यकर्त्ता पूरे प्राणपण से जुटे हुए हैं।

इसी संकल्प को लेकर शनिवार को संपन्न हुए कार्यक्रम में भाजपा के जिला अध्यक्ष प्रेम तिवारी, महिला मोर्चा की पूर्व प्रदेश अध्यक्ष पूर्व सांसद पूर्व विधायिका श्रीमति नीता पटेरिया, केवलारी विधान सभा के विधायक राकेश पाल सिंह, सिवनी के पूर्व विधायक नरेश दिवाकर, महा सदस्यता अभियान के जिला प्रभारी गजानंद पंचेश्वर, मण्डल के प्रभारी द्वय डाक्टर प्रमोद राय, अधिवक्ता मो.आमिर खान ने सर्व प्रथम पार्टी के पितृ पुरूष डाक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी व दीन दयाल उपाध्याय के छाया चित्र के समक्ष माल्यापर्ण कर दीप प्रज्ज्वलित किया।

स्वागत सत्कार के उपरांत उपरोक्त नेताओं में से सदस्यता अभियान के लिये मण्डल प्रभारी अधिवक्ता आमिर खान एव डॉक्टर प्रमोद रॉय द्वारा मण्डल में चल रहे सदस्यता अभियान की विस्तार पूर्वक जानकारी देते हुए कहा गया कि भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता उसकी विचार धारा के चलते देशभक्ति का पर्याय बन चुकी है।

कार्यक्रम के अगले उद्बोधन में सिवनी के पूर्व विधायक नरेश दिवाकर ने कार्यकर्त्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि सदस्यता अभियान को घर-घर तक पहुँचाना है जिससे भारतीय जनता पार्टी राजनेतिक छेत्र में विश्व में अनूठे आयाम को स्पर्श कर सके।

अपने उद्बोधन में पूर्व सांसद नीता पटेरिया ने कहा कि हम अपने इस सदस्यता अभियान को पूरी तन्मयता और कर्त्तव्यनिष्ठा के साथ करें जिससे हमारा परिचय क्षेत्र व्यापक होगा और हम विभिन्न निकायों में होने वाले चुनावों में अपने प्रतिनिधियों को चुनने में सफलता प्राप्त कर सकते हैं।

क्षेत्रीय विधायक राकेश पाल ने अपने उद्बोधन में कहा कि महा सदस्यता अभियान का यह कार्यक्रम का परिणाम यह होगा कि एक दिन विपक्षी राजनैतिक दल कार्यकर्त्ताओं को को ढूंढते फिरेंगे और उसी दिन काँग्रेस मुक्त भारत का सपना साकार होगा।

जिला प्रभारी गजानंद पंचेश्वर द्वारा उपरोक्त वक्ताओं के साथ अपनी बात को जोड़ते हुए कहा गया कि भारतीय जनता पार्टी का सदस्यता अभियान 11 अगस्त तक निरंतर जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि यह सदस्यता केवल किसी राजनैतिक दल की सदस्यता नहीं अपितु हमारी संस्कृति, स्वभिमान व देश के गौरव की रक्षा करने वाले दल की सदस्यता है जिसके माध्यम से देश के हर परिवार में पण्डित दीनदयाल की विचारधारा का प्रवाहमान होकर सच्चे अर्थाें में अंत्योदय का सपना साकर होगा।

भाजपा जिला अध्यक्ष प्रेम तिवारी द्वारा वक्ताओं की अंतिम कड़ी में अपने अध्यक्षीय उद्बोधन में उपस्थित कार्यकर्त्ताओं से अपील करते हुए कहा गया कि अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिये प्राण पण से जुट जायें। कार्यक्रम का मंच संचालन मण्डल अध्यक्ष रमेश राय द्वारा व आभार प्रदर्शन सेक्टर प्रभारी श्रीराम ठाकुर के द्वारा किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *