इंडिगो की उड़ान टेकऑफ नहीं हो सकी

 

 

 

 

रन-वे से वापस लौटा विमान

(ब्यूरो कार्यालय)

भोपाल (साई)। इंडिगो की भोपाल से मुंबई जा रही इवनिंग उड़ान में टेकऑफ के समय अचानक तकनीकी खराबी आ गई। विमान को रन-वे एंड से वापस टैक्सी वे तक लाया गया। बताया जाता है कि टेकऑफ के समय अचानक ब्रेक लगने से यात्रियों ने विमान के अंदर झटका महसूस किया, इससे यात्री सहम गए।

उड़ान संख्या 6ई- 983 सोमवार रात को करीब 8 बजे मुंबई के लिए टेकऑफ हो रही थी। रन-वे एंड पर पहुंचते ही यात्रियों को झटका महसूस हुआ, उसी समय पायलट ने विमान रोक दिया और विमान का रुख टैक्सी वे की तरफ किया। अचानक झटका लगने से कुछ यात्रियों को घबराहट होने लगी।

एक दर्जन से अधिक यात्रियों ने केबिन क्रू स्टाफ से विमान से उतरने की अनुमति मांगी। स्टाफ यात्रियों को नीचे उतारने के पक्ष में नहीं था। इसी बात को लेकर बहस भी हुई। बाद में कुछ यात्रियों को नीचे उतरने की अनुमति दे दी गई। बाकी यात्री विमान के अंदर ही बैठे रहे।

खराबी ठीक होने के बाद टेकऑफ हुआ

विमान की खराबी देर रात को सुधार ली गई। रात करीब 10.30 बजे विमान करीब 150 यात्रियों को लेकर मुंबई के लिए टेकआफ हुआ। बताया जाता है कि विमान के अगले व्हील बेस में कोई खराबी थी जो सुधार ली गई। इंडिगों के एयरपोर्ट मैनेजर एकता श्रीवास्तव के अनुसार विमान में तकनीकी खराबी आ गई थी। इसे सुधारने के बाद विमान को टेकऑफ कराया गया।

8 thoughts on “इंडिगो की उड़ान टेकऑफ नहीं हो सकी

  1. Pingback: 사설토토
  2. Pingback: fun88
  3. Pingback: porn movie
  4. Pingback: dumps + pin shop
  5. Pingback: rolex replica

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *