राखी सावंत ने NRI संग गुपचुप तरीके से रचाई शादी?

 

 

 

 

(ब्यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। बॉलीवुड की मशहूर आइटम गर्ल राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर चर्चा में बनीं रहती हैं। इस बार वह अपनी गुपचुप शादी को लेकर खबरों में छा गई हैं।

सोशल मीडिया पर राखी की शादी की कई तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। लेकिन इस बारें में जब एक्ट्रेस से पूछा गया उन्होंने काफी चौंकाने जवाब दिया है। एक्ट्रेस ने इस खबर को झूठी बताई है।

राखी सावंत की शादी की खबर दरअसल एक वेबसाइट ने अपने छापी थी। इसमें लिखा था कि राखी सावंत ने एक एनआरआई (NRI) लड़के से गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। इसमें आगे यह भी लिखा था कि यह शादी उन्होंने मुंबई के जे डब्लू मैरियट होटल में 28 जुलाई को की है। इसके अलावा इसमें यह जानकारी भी दी गई थी कि यह शादी पूर्णता गोपनीय रखी गई थी। इसमें मात्र घरवालों को बुलाया गया था। जिनकी उपस्थिति भी मात्र 4-5 लोगों की ही थी। इसके अलावा इस बात को दबाकर रखने के लिए दूल्हा-दुल्हन ने होटल के हॉल के बजाय कमरे में शादी की है।

इस बारे में अब जब एक्ट्रेस राखी सावंत से पूछा गया तो उन्होंने इन सभी बातों का खंडन करते हुए बताया कि उन्होंने किसी से शादी नहीं की और वह पूरी तरह से सिंगल हैं। वहीं, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह ब्राइडल लुक  में चूड़ा पहने हुए नजर आ रही हैं। इंडिया टूडे ने राखी सावंत से पूछा तो उन्होंने इन सभी बातों से इनकार कर दिया। उन्होंने अपनी बात में कहा,’ मैं जेडब्ल्यू मैरियट में एक ब्राइडल शूट कर रही थी, मुझे नहीं पता कि लोग क्यों ऐसा कह रहे हैं कि मैं शादीशुदा हूं। मैं शादीशुदा नहीं हूं, मैं किसी के साथ रिश्ते में भी नहीं हूं। मैं इस वक्त पूरी तरह से सिंगल हूं।

गौरतलब है कि राखी सावंत बॉलीवुड की फिल्मों में स्पेशल नंबर करने के लिए प्रसिद्ध हैं और वह कई फिल्मों में बतौर एक्ट्रेस भी काम कर चुकी हैं। इससे पहले दीपक कलाल के साथ राखी के कुछ वीडियो वायरल हुए थे जिसमें दोनों जल्द शादी करने की बात कह रहे थे।