थोक सब्जी मण्डी की अव्यवस्था के लिये इन्हें माना है दोषी!

 

 

समाचार एजेंसी ऑफ इंडिया के पोल में लोगों ने दी अपनी राय

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। नयी थोक सब्जी मण्डी में व्याप्त अव्यवस्थाओं के लिये जवाबदेह कौन है . . . इस विषय पर समाचार एजेंसी ऑफ इंडिया के द्वारा समाचार एजेंसी डॉट कॉम पर करवाये गये पोल में 54 फीसदी लोगों ने जिला प्रशासन को दोषी माना है।

समाचार एजेंसी ऑफ इंडिया के द्वारा इस मामले में नगर पालिका परिषद, कृषि उपज मण्डी प्रशासन, जिला प्रशासन, व्यापारी स्वयं एवं कह नहीं सकते का विकल्प दिया गया था। इसमें जितने लोगों के द्वारा भाग लिया गया है उनमें से 54 फीसदी लोगों ने जिला प्रशासन को दोषी माना है। इसके अलावा नगर पालिका परिषद को 19 फीसदी, कृषि उपज मण्डी प्रशासन को 18 फीसदी, व्यापारियों को एवं कह नहीं सकते का साथ चार – चार फीसदी लोगों ने दिया है।

इस बार समाचार एजेंसी ऑफ इंडिया के द्वारा अस्पताल मित्र की सबसे ज्यादा आवश्यकता कहाँ है! विषय पर पाठकों की राय चाही गयी है। इसके लिये विकल्प के रूप में जिले के उप स्वास्थ्य केंद्रों में, जिला अस्पताल में, जिले के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों में एवं कह नहीं सकते का विकल्प दिया गया है। इसमें भाग लेने के लिये समाचार एजेंसी डॉट कॉम के पोल सेक्शन पर जाकर आप अपना वोट दे सकते हैं।

इस पोल में हिस्सा लेने के लिये आप समाचार एजेंसी ऑफ इंडिया की वेबसाइट पर जाकर या ऊपर दिये गये क्यू आर कोड को अपने मोबाईल के क्यू आर स्केनर से स्केन कर वोट डाल सकते हैं। इस पोल की एक विशेषता यह है कि एक आईपी एड्रेस (मोबाईल या कंप्यूटर) से एक बार वोट डालने के बाद दूसरी बार वोट नहीं दिया जा सकता है और दिया गया वोट पूरी तरह से गुप्त भी रहता है। वैसे लगभग डेढ़ साल से समाचार एजेंसी ऑफ इंडिया के इस पोल को बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।