मारपीट के बाद उड़ेला तेजाब!

 

 

(अपराध ब्यूरो)

सिवनी (साई)। छपारा थाना क्षेत्र में घटित मारपीट की एक घटना में तेजाब का इस्तेमाल किये जाने के बाद पीड़ित को जिला चिकित्सालय में उपचार के लिये दाखिल करवाया गया है।

पुलिस सूत्रों ने घटना के संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि ग्राम चंदौरीकला निवासी प्रमोद ठाकुर, बीते सोमवार को दिन में लगभग 11 बजे, ग्राम सागर निवासी मालीराम (80) पिता गंभीर चौहान और सालिकराम (70) पिता दीपचंद को अपने वाहन में बैठाकर समीप ही स्थित एक अन्य गाँव में घुमाने के लिये ले गया।

बताया जाता है कि इसी दौरान मालीराम और सालिकराम को लेकर प्रमोद ठाकुर रामगढ़ के जंगल की ओर चला गया जहाँ प्रमोद ने उन दोनों से शराब पीने के लिये कहा। इसके साथ ही प्रमोद ठाकुर ने मालीराम और सालिकराम की पिटाई डण्डे से करना आरंभ कर दिया। मालीराम और सालिकराम ने प्रमोद से पूछा भी कि उनकी पिटाई क्यों की जा रही है लेकिन प्रमोद ठाकुर के द्वारा कोई जवाब नहीं दिया जा रहा था।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि प्रमोद ठाकुर सिर्फ पिटाई करने से ही नहीं माना और उसने अपने पास रखे तेजाब को मालीराम के पैर पर उड़ेल दिया। इस घटना की अजीबो गरीब बात यह रही कि पिटाई करने के बाद प्रमोद ठाकुर ने दोनों पीड़ितों को वापस उनके घर ले जाकर छोड़ दिया।

मालीराम और सालिकराम का उपचार जिला चिकित्सालय में किया जा रहा है। वहीं घटना के संबंध में ग्राम वासियों ने संभावना प्रकट करते हुए बताया कि मालीराम जादू टोना जानता है और सालिकराम उसका चेला है। ग्राम वासियों ने बताया कि संभवतः जादू टोना के शक में ही प्रमोद ठाकुर के द्वारा उन दोनों की पिटाई की गयी होगी।