विधायक की ठनी पार्टी जिलाध्यक्ष से!

 

 

(पालिटिकल ब्यूरो)

सिवनी (साई)। जिले में एक सियासी दल के जिलाध्यक्ष और जिले के एक विधायक के बीच में हुई रार को पार्टी के नेता चटखारे लेकर सुना रहे हैं।

सियासी हल्कों में चल रही चर्चाओं के अनुसार एक उपयंत्री और एक अन्य अधिकारी की तैनाती को लेकर उस क्षेत्र के विधायक बहुत ही आहत नज़र आ रहे हैं। उक्त विधायक के द्वारा इन दोनों ही अधिकारियों को किसी तरह का प्रभार न दिये जाने की बात अफसरान से पहले कही गयी थी।

चर्चाओं के अनुसार विधायक के द्वारा बुधवार को जिला मुख्यालय में एक अधिकारी से अपनी नाराज़गी का इज़हार करते हुए एक अधिकारी को तत्काल हटाने की बात कही गयी है। इसके अलावा विधायक के द्वारा लोक कर्म विभाग के एक अधिकारी से मिलकर भी उनके क्षेत्र में चल रहे कामों पर नाराज़गी जाहिर की गयी है।

चर्चाएं तो यहाँ तक भी हैं कि उक्त विधायक के द्वारा इशारे ही इशारे में यह तक कह दिया गया कि उनके क्षेत्र में अगर किसी के द्वारा उपकृत होकर अधिकारियों या कर्मचारियों की पदस्थापना करवायी जा रही है तो उनके जन प्रतिनिधि होने का क्या मतलब है! उन्होंने इस बात को लेकर पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष से शिकायत करने तक की बात कही है। इस पूरे मामले में लोग अब यह पता करने का प्रयास कर रहे हैं कि विधायक किस दल के हैं और पार्टी के जिलाध्यक्ष किस दल के!