नायब तहसीलदार पर लगे अभद्रता के आरोप!

 

 

कचरा उठाने वाले वाहन के चालक ने की शिकायत

(ब्यूरो कार्यालय)

केवलारी (साई)। केवलारी में पदस्थ नायब तहसीलदार पर कचरा उठाने वाले वाहन के चालक ने अभद्रता और गाली गलौच के आरोप लगाये हैं। शहर के कचरे का निष्पादन एक संस्था के निजि वाहन के द्वारा किया जा रहा है। इस कचरे को जहाँ ले जाकर फेंका जा रहा है उस स्थान पर कचरा न फेंकने की बात को लेकर यह विवाद हुआ है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गौशाला समिति के निजि वाहन से शहर का कचरा उठाकर एक स्थान पर ले जाकर फेंका जा रहा है। कचरा उठाने वाले वाहन चालक अंकुर यादव ने बताया कि केवलारी में पदस्थ नायब तहसीलदार अमित रिनायत के द्वारा बुधवार को कचरा डंप करने वाले स्थान पर चालक के साथ वाद विवाद किया गया।

उन्होंने बताया कि नायब तहसीलदार के द्वारा उनके साथ हुए वार्तालाप में अमर्यादित शब्दों का प्रयोग करते हुए यह तक कह दिया कि अगर उनकी कलम चली तो चालक की जमानत के लाले पड़ जायेंगे। इसके कारण वाहन का चालक सहमा हुआ है और उसके द्वारा कचरा वाहन चलाने से इंकार कर दिया गया है।

इस संबंध में पतासाजी करने पर यह जानकारी प्राप्त हुई कि जिस स्थान पर कचरा एकत्र किया जा रहा है उस स्थान पर कचरा न फेंके जाने के लिये संबंधित पंचायत अथवा प्रशासन के द्वारा न तो किसी प्रकार का नोटिस जारी किया गया है और न ही किसी को ऐसा न करने के लिये ताकीद किया गया है।

केवलारी के नागरिकों ने इस मामले में जिला प्रशासन के ध्यानाकर्षण की जनापेक्षा व्यक्त करते हुए कहा है कि अगर उस स्थान पर कचरा डंप नहीं करवाया जाना है तो इसके लिये नोटिस जारी किये जायें एवं कचरा फेंकने के लिये अन्य स्थान मुहैया करवाया जाये।