फौजी भाइयों की कलाइयों के लिए बहनें भेज रहीं रक्षा सूत्र

 

 

 

 

(ब्‍यूरो कार्यालय)

इंदौर (साई)। देश की रक्षा के लिए समर्पित वीर जवानों की कलाई तक रक्षा सूत्र पहुंचाने के लिए शहर के स्कूली बच्चों और महिलाओं में जबर्दस्त उत्साह है। सरहद और देश के अलग-अलग क्षेत्रों में तैनात जो सैनिक रक्षाबंधन के त्योहार पर अपने घर नहीं जा सकेंगे उनके लिए बच्चे और महिलाएं राखियां तैयार कर रहे हैं। सैनिकों तक राखियां पहुंचाने के लिए काफी उत्साह का वातावरण बना हुआ है।

सैनिकों को रक्षासूत्र भेजने के लिए शहर के कोन-कोने से बच्चे, बड़े और महिलाएं काफी उत्साहित हैं और दिन-रात जुटकर रक्षासूत्र तैयार कर रही हैं। अपना स्वीट्सके सहयोग से आयोजित भारत रक्षा पर्व 10 अगस्त तक जारी रहेगा।

इसके तहत स्कूल, कॉलेज और अलग-अलग संगठनों से राखियां एकत्रित की जा रही है। नईदुनिया की टीम संस्थाओं में जाकर राखियां एकत्रित कर रही है। साथ ही नईदुनिया कार्यालय में भी सैनिक भाइयों के लिए राखियां जमा करवाई जा सकती है। उधर रक्षा रथ भी आपके क्षेत्र में आपके घर के नजदीक ही आने वाला है। रक्षा रथ में भी राखियां भेंट की जा सकती है।

यहां सैनिकों के लिए राखियां, ग्रीटिंग कार्ड, पत्र, शुभकामना संदेश जमा करवा सकेंगे। आपके द्वारा तैयार राखियां सिर्फ सरहद पर ही नहीं बल्कि देश के अलग-अलग भागों में तैनात सैनिकों व बाह्य व आंतरिक सुरक्षा में लगे अर्धसैनिक बलों के वीर जवानों तक भी पहुंचाई जाएंगी। स्कूल व संगठन राखियां भेंट करने के लिए 9993099017 पर संपर्क कर सकते हैं।