एव्हीवीपी ने चलाया स्वच्छ परिसर अभियान

 

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के राष्ट्रीय आयाम एसएफडी के द्वारा सोमवार को प्राचीन मठ मंदिर के तलाब के घाट पर स्वच्छ परिसर अभियान चलाया गया।

एबीवीपी की ओर से ऋषभ चौरसिया ने बताया कि मठ मंदिर तालाब के घाट पर गंदगी का अंबार लगा हुआ था और श्रावण मास के चलते कई श्रद्धालुओं का वहाँ आना जाना लगा रहता है। गन्दगी के अंबार के कारण कई तरह की बीमारियां उत्पन्न होती हैं।

उस घाट को साफ करने के लिये सोमवार को एबीवीपी का दल में स्वच्छ परिसर मुहिम चलायी गयी, मठ मंदिर तलाब घाट की। सफाई में स्वच्छ परिसर अभियान में जिला संगठन मंत्री देवी सिंह जिला संयोजक मयूर सोनी जिला छात्रा प्रमुख शैली प्रजापति नगर अध्यक्ष आकाश डहेरिया ने अपना सहयोग दिया। इसके साथ ही सिवनी नगर की प्रथम छात्रा नगर मंत्री लीना शुक्ला ने स्वच्छ परिसर अभियान में श्रमदान कर अपनी भूमिका निभायी।

इसके साथ एसएफडी आयाम के प्रमुख वेदांत विश्वकर्मा अनिकेत जैन पारुल सनोडिया रोहित झारिया सानिध्य वच्छानी मनीष शर्मा आदि कार्यकर्त्ताओं ने श्रम दान किया। एव्हीवीपी ने सभी नगर वासियों से अपील की है कि प्राचीन मठ मंदिर परिसर एवं तालाब के घाट पर कचरा न फेकें एवं परिसर को साफ व स्वच्छ बनाने में सहयोग प्रदान करें।