पब में नाचने की बात पर बाउंसरों ने कैफे संचालक को पीटा

 

 

 

 

(ब्यूरो कार्यालय)

इंदौर (साई)। जंजीरवाला चौराहा स्थित क्रॉस बीनपब में रविवार रात 12.30 बजे नाचने की बात पर विवाद हो गया। पब के बाउंसर और कर्मचारियों ने कैफे संचालक को जमकर पीटा, जिससे वह घायल हो गया। आरोपित घटना के बाद रिपोर्ट लिखाने थाने पहुंच गए और घायल को ही धमकाने लगे।

तुकोगंज थाना पुलिस के मुताबिक ब्रह्मपुरी कॉलोनी निवासी सृजन (25) पिता महेश हार्डिया की भंवरकुआं क्षेत्र में कॉफी शॉप है। रविवार रात वह साथी राहुल केरोड़े के साथ पब में पार्टी मनाने गया था। कुछ देर बाद दोस्त हनी सूदन और संदीप भी आ गए। पार्टी करने आए जोड़े डांस फ्लोर पर नाच रहे थे। सृजन का आरोप है कि वह नाचने लगा तो बाउंसर उसे खींचकर बाहर ले आए और उससे मारपीट शुरू कर दी।

पब का एमडी और मैनजर भी पीटने में शामिल थे। देर रात वह थाने पहुंचा तो आरोपित भी थाने आकर लिखित शिकायत करने लगे। सृजन का मेडिकल कराने के बाद पुलिस ने देर रात आरोपित बाउंसर रोहित पटेल के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

विजय नगर, तुकोगंज और पलासिया क्षेत्र में रविवार देर रात पबों में युवा नाचते रहे। पुलिस को शिकायतें भी हुईं, लेकिन सिपाही खानापूर्ति कर लौट आए। पलासिया थाने के पास स्थित विडोरा पब में हंगामा भी हुआ। पुलिस के मुताबिक तस्दीक की, लेकिन विवाद नहीं मिला तो जवान लौट आए।