लखनवाड़ा थाना परिसर में किया पौधरोपण

 

(अपराध ब्यूरो)

सिवनी (साई)। लखनवाड़ा थाना क्षेत्र परिसर में पौधरोपण किया गया। लखनवाड़ा थाना प्रभारी रमन सिंह मरकाम, राम ठाकुर एनएच 347 ट्री गार्ड इंचार्ज थाना लखनवाड़ा के स्टॉफ एवं एनएस 347 के कर्मचारियों का विशेष योगदान रहा। थाना परिसर में 40 गुलमोहर व रामफल के पौधे लगाये गये।

नशामुक्ति की दिलाई शपथ : श्रावण सोमवार एवं नागपंचमी के उपलक्ष्य में लखनादौन बस स्टैंड स्थित पुलिस चौकी में लखनादौन थाना प्रभारी एमडी नागोतिया के द्वारा बस एजेंटों एवं नागरिकों को नशामुक्ति की शपथ दिलाई गयी।

एमडी नागोतिया ने उपस्थित लोगों से कहा कि सैनिक अपना खून अपने देश के जमीन के लिये बहाते हैं और नशा करने वालों वाले लोग दुर्घटना का शिकार होकर सड़क में अपना खून बहाते हैं। यदि देश के सैनिक अपने देश के लिये अपना खून न्यौछावर कर सकते हैं तो क्या आप सब नशा नहीं छोड़ सकते आज श्रावण महीने का तीसरा सोमवार है और नागपंचमी का त्यौहार भी है तो इस उपलक्ष्य पर आप सभी अपने परिवार के लिये नशा नहीं छोड़ सकते, चलो आज शपथ लें कि हम नशा का त्याग करते हैं। वहीं सभी लोगों ने नशा त्यागने की शपथ ली। जिसके बाद थाना प्रभारी द्वारा सभी को फल वितरित किया गया।