पकडा गया केजरीवाल को धमकी भरा मेल भेजने वाला

 

 

 

 

ध्यान खींचने के लिए करता था यह काम

(ब्यूरो कार्यालय)

नई दिल्‍ली (साई)। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल सहित वरिष्ठ राजनीतिज्ञों को धमकी भरा मेल भेजने के मामले में मुंबई के रहने वाले एक युवक को अरेस्ट किया गया है। साइबर सेल के डेप्युटी कमिश्नर ने शुक्रवार को बाताया कि 28 साल के अभिषेक तिवारी को अरेस्ट किया गया है, जो कि केजरीवाल को जान की धमकी दे रहा था।

अभिषेक को गुरुवार को दिल्ली पुलिस ने नाला सोपारा से अरेस्ट किया है। आरोपी कथित रूप से इससे पहले दिल्ली में एक राजनीतिक पार्टी के मुख्यालय पर बम हमले की धमकी दे चुका है। दिल्ली पुलिस ने ट्वीट किया, ‘आरोपी मुंबई में फर्नीचर फोम डिस्ट्रिब्यूटर के लिए काम करता है। स्कूल ड्रॉपआउट अपनी नौकरी और जिंदगी से खुश नहीं था और लोगों का ध्यान खिंचने के लिए कुछ बड़ा करना चाहता था। उसके दिमाग में बड़े राजनीतिज्ञों को धमकी भरा मेल भेजने का विचार आया।

उसने सबसे बड़े धमकी भरा मेल मुंबई में एक बड़ी राजनीतिक पार्टी के नगरनिगम पदाधिकारी को भेजा था। इसपर प्रतिक्रिया ठीक ने आने पर उसने वरिष्ठ राजनीतिज्ञों को मेल भेजा। पुलिस ने बताया, ‘सबसे पहले उसने दिल्ली के सीएम को धमकी भरा मेल भेजा। इस बात से अनजान की पुलिस उसकी तलाश कर रही है उसने दिल्ली स्थित एक पार्टी के मुख्यालय पर बम हमले की धमकी दे डाली। लेकिन इस बार वह बच नहीं पाया और उसे साइबर सेल ने अरेस्ट कर लिया।