सैलून संचालक से की वसूली

 

 

 

 

फर्जी पत्रकार और क्राइम ब्रांच वाले गिरफ्तार

(ब्यूरो कार्यालय)

इंदौर (साई)। सैलून और स्पा संचालक को क्राइम ब्रांच और प्रेस के नाम पर धमकाकर वसूली करने वाले सात लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनमें एक महिला भी शामिल है।

विजय नगर पुलिस के मुताबिक, स्कीम 54 निवासी सैलून व स्पा संचालिका लक्ष्मी पति लक्ष्मीनारायण गौड़ ने शिकायत की थी कि कुछ लोग आकर उसे देह व्यापार के मामले में फंसाने की धमकी देकर वसूली कर रहे हैं। साथ में एक महिला भी आती है जो खुद को पत्रकार बताती है।

लक्ष्मी ने एएसपी प्रशांत चौबे को शिकायत की थी। चौबे ने क्राइम ब्रांच के एएसपी अमरेंद्र सिंह को मामले की जानकारी दी। सिंह ने बताया कि उनकी कोई टीम सैलून में जांच के लिए नहीं गई थी। सैलून संचालिका ने बताया कि उसे धमकाकर 50 हजार रुपए की मांग की गई है। उसने 25 हजार रुपए दे भी दिए हैं।

पुलिस ने महिला को कहा कि वह बाकी पैसा देने के लिए उन लोगों को दोबारा बुलाए। गुरुवार को सैलून संचालिका के बुलावे पर फर्जी पुलिस जवान और पत्रकार बने ठग पैसा लेने पहुंच गए। मौके पर मौजूद पुलिस टीम ने उन्हें दबोच लिया। सैलून संचालिका की शिकायत पर अभय पिता शिवनारायण निवासी फतेहपुर, निर्मल पिता भगवान रोकड़े निवासी खजराना, सागर पिता राजेश सोलंकी निवासी स्कीम 114, देवेंद्र पिता बृजभूषण निवासी स्कीम 114, कमलेश पिता करण भार्गव निवासी स्कीम 78 और रेखा सोलंकी पर प्रकरण दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।