बदहाल सड़क का जायजा लेने पहुँचे विधायक

 

 

(ब्यूरो कार्यालय)

छपारा (साई)। छपारा मुख्य बाज़ार रोड इन दिनों बदहाली का शिकार है, जिस वजह से जगह – जगह गड्ढे हो गये हैं। इसके चलते राहगीरों, वाहन चालकों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

क्षेत्रवासियों की शिकायत के बाद केवलारी विधायक राकेश पाल सिंह शनिवार को छपारा पहुँचे जहाँ उन्होंने तकिया वार्ड से होते हुए बस स्टैण्ड तक खराब सड़क का जायजा लिया और अधिकारियों से जानकारी मांगी। जनपद सीइओ बी.डी. चौधरी ने बताया कि उक्त रोड की तकनीकी स्वीकृति ले ली गयी है जिसका निर्माण कार्य शीघ्र ही प्रारंभ किया जायेगा।

विधायक राकेश पाल सिंह ने लोगों को हो रही असुविधा के चलते अधिकारियों को निर्देश दिये कि सड़क निर्माण का काम मंगलवार से आरंभ कर दिया जाये क्योंकि लोगों को आवागमन में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

इस दौरान स्थानीय वार्ड वासियों और पंच के द्वारा सुनारी वार्ड में तीन माह पूर्व बनायी गयी रोड की विधायक राकेश पाल सिंह से जाँच की मांग की गयी है। वार्ड वासियों का कहना है कि तीन माह में ही सीसी रोड की गिट्टी उखड़ने लगी जो घटिया स्तर की बनायी गयी है। इस पर विधायक ने आश्वासन दिया है कि कलेक्टर एवं जिला पंचायत सीइओ से मामले की चर्चा कर जाँच करवायी जायेगी। इसके साथ ही जाँच में दोषी पाये जाने वाले सरपंच, सचिव पर कार्यवाही की जायेगी। सड़क और नाली ठीक करने के लिये विधायक ने आवश्यक निर्देश दिये।

इस अवसर पर पूर्व भाजयुमो जिला अध्यक्ष नवनीत सिंह, जयदीप सिंह चौहान, ठाकुर अर्जुन सिंह, शुभम सिंह राजेश, जैन पंकज जोलदेव, सोहन कश्यप, अनिल सोनी, तहसीलदार नितिन, थाना प्रभारी नीलेश परतेती, सचिव उपस्थित रहे।