बाढ़ से जूझ रहे वायनाड का दौरा करेंगे राहुल गांधी

 

 

 

 

(ब्‍यूरो कार्यालय)

वायनाड (साई)। भारी बारिश और बाढ़ का सामना कर रहे केरल के वायनाड को अपने सांसद का साथ मिला है। क्षेत्र से सांसद राहुल गांधी रविवार से कुछ दिनों तक अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड में रहेंगे। इस दौरान वह यहां राहत शिविरों का दौरा करेंगे। साथ ही राज्य सरकार की ओर से बाढ़ से राहत और बचाव के लिए किए जा रहे कार्यों की भी समीक्षा करेंगे।

रविवार को राहुल ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी। बता दें कि बाढ़ से जूझ रहे वायनाड को लेकर बीते दिनों राहुल गांधी पर काफी निशाना साधा जा रहा था। इस बीच गुरुवार को गांधी ने ट्वीट कर बताया था कि वह वायनाड जाना चाहते हैं लेकिन अधिकारियों ने उन्हें इसकी अनुमति नहीं दी है। गांधी ने बताया कि अधिकारियों का कहना है कि उनके वहां जाने से राहत कार्यों में बाधा पहुंचेगी। ऐसे में वह अधिकारियों के निर्देश का इंतजार करेंगे।

इसके बाद रविवार को ट्वीट कर राहुल गांधी ने बताया कि वह आने वाले कुछ दिनों तक अपने लोकसभा क्षेत्र में रहेंगे। उन्होंने लिखा कि बाढ़ की वजह से वायनाड तहस-नहस हो गया है, ऐसे में अगले कुछ दिनों तक वह वहीं रहेंगे। उन्होंने बताया कि इस दौरान वह राहत और बचाव कार्यों की समीक्षा करेंगे और राहत शिविरों का दौरा करेंगे। बता दें कि उन्होंने पहले भी कई ट्वीट्स के जरिए स्थानीय प्रशासन को बाढ़ से पीड़ित लोगों को सहायता पहुंचाने की अपील की थी।