जलसंपदा विभाग महाराष्‍ट्र भर्ती

 

 

जलसंपदा विभाग भरती 2019 महाराष्‍ट्र: क्या आपके पास सिविल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा है? यदि हाँ, तो यहां उन उम्मीदवारों के लिए एक सुनहरा नौकरी का अवसर है जो जलसंपदा विभाग भर्ती 2019 की तलाश में हैं।

यदि आपके पास किसी मान्यता प्राप्त संस्थान / विश्वविद्यालय से सिविल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा के साथ सरकारी नौकरी के इच्छुक हैं, तो आपके पास यहां सरकारी नौकरी हथियाने का सुनहरा अवसर है। जी हां, महाराष्ट्र जल संसाधन विभाग ने जूनियर इंजीनियर (सिविल) ग्रेड बी के 500 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं।

योग्यता वाले उम्मीदवार जल संसाधन विभाग (डब्ल्यूआरडी) महाराष्ट्र भर्ती 2019 अधिसूचना के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। जिन उम्मीदवारों ने किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड / संस्थान / विश्वविद्यालय से सिविल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा किया हो, वे पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

सिविल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा के साथ उम्मीदवार की आयु 18 से 38 वर्ष के बीच में इन नौकरियों को हथियाने का सुनहरा मौका है। उम्मीदवार जल संसाधन विभाग (WRD) महाराष्ट्र भर्ती 2019 के तहत कुल 500 रिक्तियों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

आयु सीमा: पद के लिए आवेदन करने के लिए न्यूनतम आयु सीमा 18 वर्ष है जबकि अधिकतम आयु सीमा 38 वर्ष है।

तैनात स्थान: महाराष्ट्र WRD द्वारा जूनियर इंजीनियर (सिविल) ग्रेड बी के पद के लिए रिक्तियां जारी की गई हैं। इसलिए, रिक्त पदों के लिए चुने जाने वाले उम्मीदवारों को महाराष्ट्र के किसी भी स्थान पर तैनात किया जाएगा।

जल संसाधन विभाग WRD महाराष्ट्र भर्ती 2019 के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवार 15 अगस्त 2019 को या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन के लिए आवेदन 25 जुलाई 2019 से शुरू होगा।

महत्वपूर्ण तिथियाँ:

ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि: 25 जुलाई 2019

ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि: 15 अगस्त 2019

रिक्ति विवरण:

जूनियर इंजीनियर (सिविल) –500 पद

शैक्षिक योग्यता: उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त संस्थान / विश्वविद्यालय से सिविल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा होना चाहिए। पात्रता मानदंड विवरण पढ़ने के लिए उम्मीदवार आधिकारिक अधिसूचना देख सकते हैं

नोट: https://www.mahapariksha.gov.in/OnlinePortal/loginPage पर जल संसाधन विभाग (WRD) द्वारा जारी रिक्ति के बारे में अधिक विवरण देखें।

(साई फीचर्स)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *