भारती सिंह ने बुल्गारिया में की शादी, फिर पति से लिया आशीर्वाद!

 

 

 

 

(ब्यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। भारती सिंह की कॉमेडी के सभी फैन हैं। वो हर सिचुएशन में कुछ न कुछ ऐसा कर देती हैं जो आपको हंसने के लिए मजबूर कर देता है। अब हाल ही में भारती के पति हर्ष ने उनका वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

वीडियो में भारती के साथ गोरिल्ला नजर आ रहा है जिसका वो हाथ पकड़कर खड़ी हैं। इसके बाद भारती, गोरिल्ला के साथ अपने पति हर्ष के पास जाती हैं और उनका आर्शीवाद लेती हैं। हर्ष ने वीडियो शेयर कर लिखा, ‘मेरी बीवी ने बुल्गारिया में शादी कर ली है अब मैं इंडिया आकर शादी करूंगा। फैन्स को ये वीडियो बहुत पसंद आ रहा है और वो इस पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं।

इससे पहले आई थी प्रेग्नेंसी की खबरें…

कुछ समय पहले भारती की प्रेग्नेंसी खबरें भी काफी वायरल हुई थी जिसपर भारती ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा था, ‘मैं ओवरवेट हूं तो लोग आसानी से ऐसी बातें सोच लेते हैं। हर्ष और मैं बेबी प्लान करना चाहते हैं, लेकिन अभी नहीं। हम इसके बारे में नवंबर के बाद प्लान करेंगे। इस वक्त लाइफ बहुत हेक्टिक है और मैं इस वक्त बच्चे के बारे में सोच भी नहीं सकती।

बता दें कि भारती ने हर्ष के साथ 3 दिसंबर 2017 को शादी की थी। भारती टीवी शो खतरा खतरा खतरा को अपने पति हर्ष के साथ होस्ट कर रही हैं। इससे पहले दोनों रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 9 में दिखे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *