महाराज श्री अग्रसेन जयंती भव्यता से मनाने शुरू हुई तैयारियां

 

 

बैठक में लिए गए कई अहम फैसले, 25 से 29 सितम्बर तक होंगे विविध सांस्कृतिक कार्यक्रम

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। अग्रकुल प्रवर्तक महाराज श्री अग्रसेन जी की जयंती 29 सितम्बर को भव्यता पूर्वक मनाई जाएगी।

इसकी तैयारियां अग्रवाल समाज ने प्रारंभ कर दी है। मंगलवार को अग्रवाल कालोनी स्थित अनिल खेमुका के निवास पर आयोजित बैठक में जयंती समारोह के तहत 25 से 29 सितम्बर तक आयोजित सांस्कृतिक व सामाजिक कार्यक्रमों पर विस्तार से चर्चा कर फैसले लिए गए।

अग्र समाज के प्रवक्ता संजय अग्रवाल ने बताया कि समाज के वरिष्ठ विजय अग्रवाल, अग्रसेन महासभा के अध्यक्ष श्रवण अग्रवाल, उपाध्यक्ष श्री सत्य नारायण अग्रवाल, संतोष अग्रवाल बाहुबली, प्रहलाद अग्रवाल, सह सचिव बसंत अग्रवाल की उपस्थिति में कार्यक्रमों को भव्य बनाने पर विचार-विमर्श किया गया।

बैठक में उपस्थित महिला मंडल द्वारा कार्यक्रमों के संबंध में अपने जरूरी सुझाव दिए। बैठक में जबलपुर रोड़ स्थित अग्रोहा परिसर में चार दिनों तक होने वाली विभिन्न प्रतियोगिताओं के सफल संचालन की जिम्मेदारी संचालकों को सौंपी गई। प्रत्येक दिन होने वाले कार्यक्रमों का शुभारंभ आमंत्रित अतिथियों द्वारा किया जाएगा। अग्रसेन महासभा समिति ने कार्यक्रमों को भव्य बनाने में जरूरी तैयारियों शुरू कर दी हैं।

महासभा के अध्यक्ष श्रवण अग्रवाल ने उपस्थितजनों को अवगत कराया कि अग्रोहा धाम में 25 सितम्बर की सुबह 11 बजे ध्वजारोहण के साथ जयंती कार्यक्रमों की शुरूआत की जाएगी। दोपहर 12 बजे अग्रवाल समाज द्वारा रक्तदान शिविर एवं मेडीकल कैंप आयोजित किया जाएगा।

इसके बाद शाम 04 बजे से सांस्कृतिक कार्यक्रम में होंगे। बैठक में सभी की सहमति से कार्यक्रमों को तय कर अंतिम रूप दिया गया। बैठक में अनिल खेमुका, उमेश मोदी, सल्लू अग्रवाल, मनीष अग्रवाल, सत्यम संघी, मोहित अग्रवाल सहित महिला सदस्यों बड़ी संख्या में मौजूदगी रही।