दलदल में तब्दील हुई सड़क!

 

धरमकुआं से धारना रोड पर चलना हुआ दुष्कर

(ब्यूरो कार्यालय)

धराना (साई)। अधूरी सड़कें लोगों के लिए बारिश में भारी मुसीबत बन गई। इसका ताजा मामला धरमकुंआ से धारना रोड में देखा जा सकता है। जिस कंपनी को काम दिया गया था उसने बीच में ही काम छोड़ दिया। अब शेष भाग में अधूरी रोड लोगों के लिए मुसीबत बन गई।

कंपनी ने निर्माण के लिए सड़क पर मिट्टी डाली थी अब बारिश में वह दलदल में तब्दील हो गई। यहां से वाहन गुजारना किसी एडवेंचर गेम से कम नहीं। थोड़ी से गलती भी बड़ा नुकसान पहुंचा सकती है।

पड़ रहा पैदल चलकर जाना : क्षेत्र के रहने वाले सुनील श्रीवास, देवीसिंह राहंगडाले व दिनेश वाडिवा समेत अन्य ने बताया कि धरमकुआ से दौंदीवाड़ा के पास सड़क नहीं बनी। वहां पर पहले मिट्टी डाली गई थी। बारिश से वह दलदल में तब्दील हो गई। बाइक फंस जाती हैं और बड़े वाहन मुश्किल से निकल पाते हैं। पैदल जाने वाले सड़क के किनारे से किसी तरह निकलते हैं।

अधूरी सड़क से भी मुश्किलें : धारना से आष्टा तक कंपनी ने रोड अधूरी बनाई है। इसमें एक तरफ ही रोड बनाई गई है। सीसी रोड में की उंचाई अधिक होने से दूसरी कधाी रोड में वाहन उतार तो लिया जाता है लेकिन उसमें गाड़ी ले जाना किसी खतरे से कम नहीं होता। वहीं साइड सोल्डर भी नहीं भरे गए। लोगों ने जल्द से जल्द रोड सुधारने की मांग की है।