आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम अंतर्गत शिविर 25 को बरघाट में

 

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। प्रदेश शासन द्वारा अपने ग्राम में निवास करने वाली 70 प्रतिशत जनता की सुविधा के लिए अभिनव पहल आपकी सरकार आपके द्वारा योजना जिसमें सरकार स्वयं ग्राम वासियों के द्वार पहुंच कर उनकी शिकायतों एवं समस्याओं को सुन रही है तथा समस्याओं का मौके पर निराकरण संबंधित प्रशासनिक अधिकारी द्वारा किया जा रहा है।

इसके साथ ही ऐसी शिकायतें जिनका तत्काल निराकरण सम्भव नहीं उन सभी आवेदकों के आवेदनों के निराकरण के लिए समय सीमा तय कर निराकृत किया जा रहा है।

शासन की इस अभूतपूर्व योजनान्तर्गत विगत 02 अगस्त को सिवनी विकास खण्ड के ग्राम नरेला में शिविर आयोजित किया गया था। इसी तारतम्य में आगामी 25 अगस्त को बरघाट विकासखण्ड में आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन होगा। जिसमें सर्वप्रथम प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा विकासखण्ड के किसी एक ग्राम का प्रातः 09 बजे से दोपहर 01 बजे तक औचक निरीक्षण कर योजनाओं की मैदानी वस्तु स्थिति का अवलोकन करेंगे। साथ ही आंगनबाड़ी, स्कूलों, सहकारी मूल्य की दुकानों के साथ ग्राम के नलजल योजनाओं, विद्युत आपूर्ति का अवलोकन भी करेंगे।

दोपहर 02 बजे से नगर परिषद बरघाट में शिविर आयोजित कर ग्रामवासियों की समस्याओं को सुना जायेगा तथा हर संभव आवेदनों का तत्काल निराकरण संबंधित विभागीय अधिकारी द्वारा किया जाएगा।