अस्पताल में हुआ वाद विवाद!

 

 

सफाई की निविदा को लेकर बनी विवाद की स्थिति!

(अय्यूब कुरैशी)

सिवनी (साई)। जिला चिकित्सालय में शनिवार को जमकर वाद विवाद हुआ। दरअसल, जिला अस्पताल में साफ सफाई की निविदा शनिवार को खोली गई थी। इस दौरान पारदर्शिता न बरतने पर अन्य निविदाकर्ताओं ने अस्पताल प्रशासन के खिलाफ अपना आक्रोश पकट किया।

अस्पताल के उच्च पदस्थ सूत्रों ने समाचार एजेंसी ऑफ इंडिया को बताया कि अस्पताल प्रशासन चाह रहा था कि इस निविदा को इंदौर मूल की कामथेन कंपनी को दे दिया जाए। यहां यह उल्लेखनीय होगा कि पूर्व में भी कामथेन कंपनी अपनी सेवाएं जिला अस्पताल में दे चुकी है। उस समय कंपनी जमकर चर्चित और विवादित भी रही है।

सूत्रों का कहना है कि कामथेन कंपनी के पिछले कार्यकाल में तत्कालीन सिविल सर्जन सह मुख्य अस्पताल अधीक्षक डॉ. पुष्पा तेकाम के द्वारा कंपनी पर लगाए गए जुर्माना और किए गए पत्राचार को ही जिला प्रशासन के द्वारा देख लिया जाए तो दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। नियमों के अनुसार उसी समय कामथेन कंपनी को काली सूची में डाल दिया जाना चाहिए था।

सूत्रों का कहना था कि शनिवार को जब निविदा खोली गई तो उसमें पारदर्शिता न बरतने के आरोप जबलपुर की ग्लोब एण्ड गार्ड सर्विस के अलावा अन्य लोगों ने लगाए। इसके बाद अस्पताल प्रशासन के एक चर्चित और विवादित कर्मचारी एवं इन निविदाकर्ताओं के बीच जमकर कहासुनी हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *