रांझी की युवती से पनागर में बलात्कार

 

 

 

 

(ब्‍यूरो कार्यालय)

जबलपुर (साई)। रांझी थाना क्षेत्र में किराए के मकान में रहने वाली 22 वर्षीय युवती के साथ एक युवक ने पनागर के हरदुआ में बलात्कार (Rape) किया। युवती के विरोध करने पर युवक ने शादी करने का झांसा (assures her of marriage) दिया।

इसके बाद वह तीन महीने तक उसका शारीरिक शोषण करता रहा। फिर शादी करने से मना कर दिया। शुक्रवार को युवती ने रांझी थाने में आरोपी के खिलाफ बलात्कार और एससी-एसटी का प्रकरण दर्ज कराया। पुलिस ने जीरो पर प्रकरण दर्ज कर केस डायरी पनागर थाने को ट्रांसफर कर दिया है।

आईसक्रीम फैक्ट्री में हुई थी मुलाकात

रांझी पुलिस के अनुसार युवती आइसक्रीम फैक्ट्री में काम करती है। यहां उसकी दोस्ती सारंगपुर जिला पन्ना निवासी आनंद कुमार विश्वकर्मा से हुई। युवती रांझी थाना क्षेत्र में किराए के मकान में रहती है। आनंद से पहचान होने के बाद दोनों ने कुछ समय पहले हरदुआ पनागर में किराए से मकान लिया था। इस दौरान आनंद ने युवती से Rape किया।

शादी का दिया था आश्वासन

युवती के विरोध करने पर आनंद ने उसे शादी का आश्वासन दिया। आनंद तीन महीने तक उसका शारीरिक शोषण करता रहा। इसके बाद शादी करने से मना कर दिया। उसे अपमानित किया और धमकी देकर भगा दिया। युवती ने शुक्रवार को थाने में आनंद के खिलाफ Rape करने और एससी-एसटी एक्ट का प्रकरण दर्ज कराया।

इधर, बलात्कार पीडि़त महिला को गवाही बदलने दे रहे धमकी

एक वर्ष पुराने बलात्कार (Rape) के प्रकरण की शिकायत दर्ज कराने वाली 34 वर्षीय महिला को आरोपी कोर्ट में गवाही बदलने के लिए धमकी दे रहा है। महिला के मुताबिक आरोपी ने 20 अगस्त को कोर्ट में पेशी के दौरान जाते समय उस पर वारकर घायल कर दिया। मामले की शिकायत पर पुलिस ने मुलाहिजा कराया, लेकिन अब तक कोई प्रकरण दर्ज नहीं किया।