समय सीमा बैठक सम्पन्न

 

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। प्रत्येक सोमवार आयोजित समय सीमा बैठक के तारतम्य में 26 अगस्त को कलेक्टर प्रवीण सिंह की अध्यक्षता में समय सीमा बैठक का आयोजन कलेक्ट्रेट सभागार में किया गया।

इसमें उन्होंने आगामी 28 अगस्त को बरघाट विकास खण्ड में आयोजित होने वाले आपकी सरकार आपके द्वार शिविर की तैयारियों की समीक्षा कर आवश्यक निर्देश संबन्धित अधिकारियों को दिए। उन्होंने हितग्राही मूलक विभागीय योजनाओं के हितलाभ वितरण के निर्देश भी अधिकारियों को दिए। उन्होंने आयोजित शिविर में आये हितग्रहियों एवं ग्रामीणजनों के लिए आयुष एवं स्वास्थ्य विभाग के दल को स्वस्थ्य शिविर आयोजित करने के निर्देश दिए गए।

कलेक्टर श्री सिंह द्वारा विभागवार सी.एम. हेल्पलाइन प्रकरणों की समीक्षा कर लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग एवं खाद्य विभाग द्वारा अच्छा कार्य करने पर सराहना की साथ ही उन्होंने अधिकारियों से कहा कि कोई भी प्रकरण बिना अटेन्ड के न रहे यह सुनिश्चित करे, हर लेवल के अधिकारी अपने स्तर में प्रकरण में गुणवत्तापूर्ण फालोअप अवश्य दर्ज करवाये। शिकायतकर्ता की सन्तुष्टि का अधिक से अधिक प्रयास किया जाए। उन्होंने समय सीमा में दर्ज प्रकरणों को तय समय में निराकृत करने के निर्देश अधिकारियों को दिए गए।