बीएसएनएल : 96 रुपये में हर रोज पाएं 10जीबी 4जी डेटा

 

 

 

 

(ब्यूरो कार्यालय)

नई दिल्ली (साई)। भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए लगातार कई आकर्षक प्लान लॉन्च कर रही है। इन प्लान्स में ग्राहकों को जबरदस्त डेटा बेनिफिट्स भी दिए जा रहे हैं। भले ही कंपनी मजबूत 4जी नेटवर्क के मामले में कई टेलिकॉम कंपनियों से पीछे है, लेकिन कंपनी इसपर लगातार काम कर रही है और कई जगहों पर 4जी नेटवर्क उपलब्ध भी है।

इस बीच कंपनी ने उन सर्कल के लिए 02 नए स्पेशल टैरिफ वाउचर्स लॉन्च किए हैं, जहां उसका 4जी नेटवर्क काम कर रहा है। आइए जानें, इन दोनों प्लान्स में यूजर्स को क्या सुविधाएं मिल रही हैं…

बीएसएनएल का 96 रुपये वाला प्लान : बीएसएनएल ने अपने 4जी यूजर्स के लिए एसटीवी 96 वाला प्लान लॉन्च किया है, जिसकी वैलिडिटी 28 दिनों की है। इसमें यूजर्स को 28 दिनों तक रोज 10जीबी डेटा दिया जाएगा। ये प्लान कुछ चुनिंदा सर्कल के लिए ही मान्य है जहां बीएसएनएल का 4जी नेटवर्क ऐक्टिव है।

बीएसएनएल का 236 रुपये वाला प्लान : कंपनी ने अपने 4जी कस्टमर्स के लिए एसटीवी 236 रुपये वाला प्लान भी पेश किया है जिसमें यूजर्स को 84 दिनों तक हर रोज 10जीबी इंटरनेट डेटा मिलेगा। कंपनी ने अपने 4जी नेटवर्क को प्रमोट करने के लिए ये दोनों प्लान पेश किए हैं। इन प्लान्स के जरिए कंपनी का मकसद ज्यादा से ज्यादा सब्सक्राइबर्स को लुभाना है, खासकर उन एरियाज में जहां बीएसएनएल का 4जी नेटवर्क ऐक्टिव है।

ज्ञातव्य है कि बीएसएनएल ने कई वॉइस-बेस्ड एसटीवीे भी पेश किए हैं, जो इस बात की ओर इशारा करते है कि कंपनी का फोकस डेटा-बेस्ड एसटीवीे को बढ़ाने पर है। कंपनी अपने सब्सक्राइबर्स के लिए बंपर ऑफर भी लेकर आई है, जिसमें सब्सक्राइबर्स को नॉर्मल डेटी डेटा लिमिट के साथ अतिरिक्त 2.2जीबी डेटा की सुविधा मिल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *