ट्रक चोरी के आरोपी की पिटाई के आरोप!

 

 

आरोपी को पेश करने के पूर्व कराया था मुलाहजा : पुलिस

(अपराध ब्यूरो)

सिवनी (साई)। ट्रक चोरी की शिकायत करने वाले को डूंडा सिवनी पुलिस के द्वारा बेदम होते तक पीटने के आरोप लगे हैं। वहीं, दूसरी ओर पुलिस का कहना है कि आरोपी के साथ किसी तरह की मारपीट नहीं की गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरूनानक वार्ड निवासी अनीस पिता शमीम खान का ट्रक गत 29 और 30 मार्च की दर्मयानी रात में डूंडा सिवनी थाना क्षेत्र से चोरी हो गया था। अनीस की शिकायत के अनुसार 28 अगस्त को आरक्षक ने उसे गाड़ी के दस्तावेज के लिए बुलाया और बाद में उसे अन्य आरक्षकों ने थाने में कपड़े उतरवा दिए। बाद में थाना प्रभारी ने बैल्ट से बेदम पिटाई की गई।

इस संबंध में डूंडा सिवनी थाना प्रभारी अमित विलास दाणी ने समाचार एजेंसी ऑफ इंडिया से चर्चा के दौरान मारपीट के आरोपों को बेबुनियाद बताया है। उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ धारा 151 का प्रकरण बना था। इसके उपरांत माननीय तहसीलदार न्यायालय में आरोपी को पेश किया गया था।

डूंडा सिवनी थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी को माननीय न्यायालय में पेश करने के पूर्व उसका मुलाहजा करवाया गया था, जिसमें किसी तरह के चोट के निशान आदि का उल्लेख नहीं है। आरोपी को तहसीलदार न्यायालय से जमानत दी गई। उन्होंने कहा कि अगर पुलिस के द्वारा आरोपी के साथ मारपीट की गई होती तो निश्चित तौर पर आरोपी के द्वारा न्यायालय में इस बात की शिकायत की गई होती।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *