सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वाले मैसेज न डालें न करें शेयर

 

(ब्यूरो कार्यालय)

छपारा (साई)। आगामी त्योहारों के मद्देनजर आयोजित की गई शांति समिति की बैठक संपन्न हुई है जिस पर कई अहम मुद्दों पर चर्चा की गई।

बैठक में तहसीलदार नितिन गोंड, एसडीओपी अरविंद श्रीवास्तव, थाना प्रभारी नीलेश पतेती एवं गणमान्य नागरिक बैठक में उपस्थित थे। जिसमें गणेश उत्सव एवं मोहर्रम पर्व को शांतिपूर्ण ढंग से मनाए जाने को लेकर विभिन्न सुझाव मांगे गए।

बैठक में उपस्थित लोगों ने अपने-अपने सुझाव रखें। बैठक में उपस्थित लोगों ने कहा कि पिछली शांति समिति की बैठक में सड़कों पर बैठे आवारा मवेशियों को गौशाला नहीं पहुंचाया गया है जिस पर भी चर्चा हुई थी लेकिन अब तक उस पर कार्यवाही नजर नहीं आ रही है।

लोगों का कहना था कि मुख्य मार्ग की सड़कों और दुकानों के बरामदे को आवारा मवेशियों ने अपना ठिकाना बना लिया है। जिससे लोगों को परेशानी हो रही है। इसके अलावा नगर के मुख्य मार्ग पर सड़कों पर ठिलिया लगाई जा रही हैं। जिसको लेकर भी आवागमन में परेशानी हो रही है। यह भी लोगों ने बताया कि इन पर भी कार्रवाई हो।

इसके अलावा एसडीओपी अरविंद श्रीवास्तव ने छपारा के व्यापारियों को कहा है कि सभी लोग अपने प्रतिष्ठानों पर सीसीटीवी कैमरे लगाएं इसके अलावा रात्रि में दुकानों की सुरक्षा के लिए सभी दुकानदार मिलकर मुख्य बाजार के अलग-अलग हिस्सों में एक सुरक्षा कर्मी भी तैनात करें जो रात्रि के समय देखरेख कर सके।

इस शांति समिति की बैठक में कई चर्चाएं की गई वहीं एसडीओपी ने यह भी कहा कि सोशल मीडिया पर किसी भी तरह की अफवाह फैलाने वाले मैसेज न डालें न ही उन्हें शेयर करें जिससे कि किसी भी तरह का माहौल खराब हो यदि कोई व्यक्ति इस तरह का काम करता है तो तुरंत पुलिस को सूचना दें जिस पर कार्यवाही की जाएगी। बैठक में शांति समिति के सदस्य एवं गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *