दो महीने से वेतन को तरस रहे कर्मचारी!

 

 

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। जिला अस्पताल प्रशासन का पूरा ध्यान कायाकल्प अभियान में लगा हुआ है वहीं, अस्पताल के कर्मचारियों को जुलाई से वेतन के लाले पड़े हुए हैं।

अस्पताल में चल रहीं चर्चाओं के अनुसार जिला अस्पताल प्रशासन के द्वारा इस समय अस्पताल के कायाकल्प की ओर सबसे ज्यादा ध्यान दिया जा रहा है, जिसके चलते अस्पताल के दीगर काम प्रभावित हुए बिना नहीं हैं। अस्पताल में केंद्रीय इमदाद से बने एक वार्ड को भी अपने स्थान से हटा दिया गया है।

चर्चाओं के अनुसार बच्चों के लिये आईसीसीयू के सामने बने एनआरसी वार्ड को प्रथम तल से भूतल पर ले जाया गया है। इस वार्ड के साथ माताओं के लिये बने एवं भोजन आदि के लिये बनाये गये कक्षों के न होने के कारण आने वाले समय में भूतल वाले वार्ड में अनेक परेशानियों से अगर प्रसूताओं को जूझना पड़े तो किसी को आश्चर्य नहीं होना चाहिये।

चर्चाओं के अनुसार अस्पताल प्रशासन के द्वारा दैनिक कामों की ओर ध्यान न दिये जाने के कारण अब अस्पताल में परेशानियां खड़ी होना आरंभ हो गयी हैं। चर्चाओं पर अगर यकीन किया जाये तो इंदिरा गाँधी जिला अस्पताल के कर्मचारियों को जुलाई और अगस्त का वेतन अब तक प्राप्त नहीं हो सका है।