CMO प्रियंका सिंह ने सफाई कर्मियों की हड़ताल का इस तरह दिया जवाब

 

 

 

 

(ब्‍यूरो कार्यालय)

बैतूल (साई)। चेतावनी के बाबजूद हड़ताल पर गए नगरपालिका से सफाई कर्मियों को यहां की सीएमओ प्रियंका सिंह ने करारा जवाब दिया है। पहले तो सीएमओ ने सफाई कर्मियों को चेतवानी दी। जब वे नहीं माने तो खुद नगरपालिका के अन्य कर्मचारियों के साथ शहर की सफाई करने पहुंच गईं। इस बीच जब सीएमओ सफाई कर रही थी तो सफाईकर्मी नारेबाजी करते रहे।

खुद वाहन चलाकर कचरा को डंप करने भी गईं

जानकारी के अनुसार बैतूल के सफाईकर्मी शहर की सफाई व्यवस्था को ठेके पर दिए जाने का विरोध कर रहे हैं। इसी के चलते उन्होंने हड़ताल पर जाने की घोषणा कर दी। इससे शहर की सफाई व्यवस्था चौपट होने से बचाने के लिए नगरपालिका बैतूल की सीएमओ प्रियंका सिंह खुद झाड़ू और फावड़ा लेकर मैदान में उतर आई है। उन्होंने पहले अपने स्टॉफ के साथ सड़कें साफ की। इसके बाद कचरे के ढेर को फावड़े से तगाड़ी में भर वाहन में डलवाया। थोड़ी देर बाद वे खुद वाहन चलाकर कचरा को डंप करने शहर से बाहर गईं।

लोगों से अपील की थी, हर कोई झाडू लेकर आ गया

सीएमओ ने रविवार को कर्मचारियों की हड़ताल पर नहीं जाने की चेतावनी के चलते लोगो से सफाई व्यवस्था में हाथ बंटाने की अपील की थी। जिसका असर भी हुआ और लोग सड़कों पर सफाई करते नजर आए। खास बात यह है कि सड़क पर झाड़ू चलाने से लेकर कचरा वाहन तक कि व्यवस्था लोगो ने संभाली।

6 thoughts on “CMO प्रियंका सिंह ने सफाई कर्मियों की हड़ताल का इस तरह दिया जवाब

  1. Pingback: fake watches
  2. Pingback: 토토사이트
  3. Pingback: lace front wigs
  4. Pingback: replica watches
  5. Pingback: buy proviron

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *