छपारा की बालिकाओं की टीम बनी उपविजेता

 

(ब्यूरो कार्यालय)

छपारा (साई)। 65वीं राज्य स्तरीय सॉफ्ट टेनिस प्रतियोगिता में छपारा उत्कृष्ट विद्यालय की बालिकाओं ने हिस्सा लेकर छपारा का नाम रौशन किया है।

बताया जाता है कि 03 से लेकर 07 सितंबर तक देवास में सॉफ्ट टेनिस प्रतियोगिता आयोजित की गयी थी जिसके लिये आदिवासी विकास विभाग के जिला प्रमुख सहायक आयुक्त आदिम जाति कल्याण विभाग सतेंद्र मरकाम के मार्गदर्शन में और जिला क्रीड़ा अधिकारी बी.डी. कोल की अगुआयी में टीम का चयन किया गया।

संभाग की ओर से छपारा शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय से अण्डर-19 बालिकाआंे के वर्ग से राज्य स्तर पर उप विजेता का स्थान अर्जित किया है। फाईनल मैच सीनियर आदिवासी वित्त विभाग इंदौर के विरुद्ध खेला गया। इसी तरह अण्डर-17 बालिका वर्ग की जूनियर टीम ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

इस प्रकार समस्त अण्डर-19 बालिका वर्ग औऱ अण्डर-17 की जूनियर वर्ग की सभी छात्राएं शासकिय उत्कृष्ट उच्चतर माध्यमिक विद्यालय छपारा की हैं। अण्डर-17 बालक वर्ग ने भी प्रतियोगिता में हिस्सा लेकर चौथा स्थान प्राप्त किया है।

इस प्रतियोगिता में विद्यालय की ओर से अण्डर-19 बालिका वर्ग से आकांक्षा, पूजा, रीना, सुषमा, तनवीर एवं अण्डर-17 के जूनियर बालिका वर्ग से रौशनी भारती, पायल प्रजापति, प्रतीक्षा मानेश्वर, देव कुमारी यादव, श्रुति गुप्ता ने हिस्सा लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *