विद्यार्थियों ने की अध्यापक की व्यवस्था व सुरक्षा की माँग

 

(ब्यूरो कार्यालय)

केवलारी (साई)। कला एवं वाणिज्य कॉलेज केवलारी के विद्यार्थियों ने अध्यापक की व्यवस्था, विद्यार्थियों की सुरक्षा के प्रबंध किये जाने समेत अन्य माँगों का ज्ञापन कॉलेज के प्रभारी प्राचार्य एस.एन. डहेरिया को सौंपा है।

कॉलेज में अध्ययनरत विद्यार्थियों में शामिल दीपक राय, वासु मिश्रा, शुभम बघेल, आयुष दुबे, शेख तोकिद अंसारी, प्रियंका झारिया, काजल तिवारी, पूनम दुबे, शिवानी तिवारी आदि ने अपनी समस्याओं से अवगत कराते हुए बताया कि कॉलेज में विषयवार अध्यापकों की कमी के चलते पढ़ाई प्रभावित हो रही है। विद्यार्थियों का भविष्य खराब न हो इसके लिये शीघ्र ही अध्यापक की व्यवस्था की जाये।

इसके साथ ही एफसी की कक्षाएं नियमित रूप से लगाये जाने की बात कही गयी। विद्यार्थी हित को ध्यान में रखते हुए अंग्रेजी की क्लास 12 बजे से प्रारंभ किये जाने की बात भी कही गयी है। विद्यार्थियों ने बताया कि कॉलेज परिसर व आसपास असामाजिक तत्वों का जमावड़ा रहता है। कई बार अनावश्यक लड़ाई झगड़े की स्थिति निर्मित हो जाती है। छात्र – छात्राओं की सुरक्षा के मद्देनज़र यहाँ एक गार्ड की व्यवस्था भी किये जाने की बात कही गयी है जिससे किसी भी प्रकार की कोई अनहोनी न हो सके।