बार्डर पर पुलिस जवानों को धक्का मारकर भागा कुख्यात बदमाश

 

 

 

 

(ब्यूरो कार्यालय)

जबलपुर (साई)। खवासा बॉर्डर में जबलपुर का कुख्यात बदमाश अनिराज नायडू सिवनी पुलिस के जवानों को धक्का मारकर भागने में कामयाब रहा।

जबलपुर पुलिस की सूचना पर सिवनी पुलिस ने उसकी खवासा बॉर्डर में घेराबंदी की थी। पुलिस जवानों ने उसे बस में दबोच लिया था, लेकिन चकमा देकर वह भाग गया। घटना शुक्रवार-शनिवार दरम्यानी रात की है। इधर, अनिराज के दो साथियों को पुलिस ने रात में ही पूछताछ के लिए उठा लिया था जो उसे बस स्टैंड पहुंचाने गए थे। दोनों से अनिराज के ठिकानों का पता लगाया जा रहा है। विदित हो कि अनिराज के खिलाफ ओमती समेत अन्य थानों में कई गंभीर आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं।

पीछा नहीं कर पाए पुलिस जवान : प्राप्त जानकारी के मुताबिक पुलिस अधीक्षक की कड़ाई के बाद ओमती पुलिस सरगर्मी से अनिराज की तलाश में जुटी है। शुक्रवार रात मुखबिर से पता चला कि अनिराज रात में ही किसी बस पर सवार होकर नागपुर भागने की कोशिश में है। तीन पत्ती स्थित पुराना बस स्टैंड व आईएसबीटी दमोह नाका में पुलिस टीमों को पतासाजी में लगाया गया। इस दौरान जहां भी उसके होने का पता चलता पुलिस पीछा करती रही लेकिन वह पकड़ में नहीं आया और रात में ही बस पर सवार होकर जबलपुर से बाहर निकल गयाा।

तब तक सीमा से बाहर हो गया था : बस स्टैंड में चौकसी कर रही पुलिस टीम को अनिराज के भाग जाने का पता तब चला जब उसके दो साथी पकड़ लिए गए। लेकिन तब तक अनिराज जबलपुर जिले की सीमा से बाहर निकल गया था। जबलपुर से सिवनी पुलिस को सूचना दी गई। सोशल मीडिया पर अनिराज की फोटो भेजकर उसकी गिरफ्तारी में मदद मांगी गई। रात्रि करीब 3 बजे बस खवासा बॉर्डर पहुंची तो पुलिस ने घेराबंदी कर दी। खतरा भांपते हुए अनिराज ने जवानों को धक्का मारा और पहाड़ी के रास्ते भाग गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *