बस की टक्कर से युवक की मौत

 

 

(फैयाज खान)

छपारा (साई)। छपारा थाने के अंतर्गत ग्राम निवारी में गत दिवस एक बस दुर्घटना से 18 वर्षीय नवयुवक की मौत हो गयी। यह बस बिना परमिट चल रही बतायी जा रही है।

बताया जाता है कि छपारा से अमरवाड़ा मार्ग पर चलने वाली ओम श्री साईं ट्रेवल्स बस क्रमाँक एमपी 28 पी 1555 के वाहन चालक द्वारा लापरवाही पूर्वक वाहन चलाकर ग्राम निवारी निवासी राहुल डेहरिया पिता कंचन सिंह डेहरिया को टक्कर मार दी गयी। वाहन चालक, इस दुर्घटना को कारित करने के बाद बस को लेकर मौके से भाग खड़ा हुआ।

बताया जाता है कि गंभीर रूप से घायल राहुल को उसके परिजनों द्वारा तत्काल जिला चिकित्सालय में भर्त्ती कराया गया, जहाँ उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी।

लोगों ने बताया कि इस बस को परिवहन विभाग के द्वारा इस रूट पर संचालन के लिये परमिट जारी नहीं किया गया है। परिवहन विभाग की कथित अनदेखी के चलते जिले की सड़कों का सीना रौंदते हुए अनेक वाहन संचालित हो रहे हैं।

दुर्घटनास्थल पर उपस्थित ग्रामीणों ने बताया कि गत सोमवार को सुबह 11 बजे के आसपास मृतक राहुल अपने निवास स्थान से लगभग 200 मीटर दूर सड़क के किनारे अपने पिता कंचन सिंह से वार्तालाप कर रहा था। उसी दौरान छपारा से अमरवाड़ा की ओर जाने वाली ओम श्री साईं ट्रेवल्स के वाहन चालक द्वारा लापरवाही पूर्वक वाहन चलाया जा रहा था जिससे बस अनियंत्रित हो गयी जिसके बाद इसने सड़क के किनारे बातचीत कर रहे राहुल को टक्कर मार दी।

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो इसके बाद बस के द्वारा सड़क किनारे खड़े एक दो पहिया वाहन को भी टक्कर मारकर उसके परखच्चे उड़ा दिये गये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *