‘वॉर’ की बंपर सफलता के बाद मेकर्स ने उठाया ये बड़ा कदम

 

 

 

 

फिर बन सकती हैं टाइगर-ऋतिक की जोड़ी!

(ब्‍यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। बॉलीवुड की अबतक की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म और यशराज बैनर की सबसे बड़ी फिल्म वॉर रिलीज हो चुकी है। लंबे समय से फिल्म को लेकर दर्शकों में उत्साह था। सभी ऋतिक और टाइगर की जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए बेताब थे।

अब जो ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की जोड़ी वाली फिल्म कल 2 अक्टूर को रिलीज हो गई है। फिल्म को देखने के बाद दर्शकों लेकर फिल्म क्रिटिक्स ने भी जमकर इस एक्शन फिल्म की तारीफ की है। वहीं फिल्म ने पहले ही दिन अपनी कमाई से बॉलीवुड में एक नया रिकार्ड बना दिया है। खबरों की मानें तो फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 50 करोड़ से अपना खाता खोला। अब इस फिल्म से जुड़ी एक और खबर सामने आई है। खबरों की माने तो फिल्म के निर्देशन अब सीक्वल बनाने की सोच रहे हैं और वह जल्द ही वार-2 लेकर दर्शकों के सामने आने वाले हैं।

दरअसल, इस बारे में जूम को दिए इंटरव्यू में निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने कहा है, ‘इंशाअल्लाह, उम्मीद है कि अगर वाकई लोगों को ये फिल्म पसंद आती है तो, हम तभी फ्रेंचाइजी बनाएंगे जब दर्शक इसे पसंद करेंगे। इसीलिए अभी हम सिर्फ नंबर्स का इंतजार कर रहे हैं और दर्शकों से मिले लोगों के प्यार का जो हमें मिलेगा। बता दें कि निर्देशक सिद्धार्थ आनंद इससे पहले ऋतिक रोशन के साथ सुपरहिट फिल्म बैंग-बैंग भी बना चुके हैं जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

आपको बता दें कि फिल्म वार में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ का हैरतअंगेज एक्शन है, और एक्शन को खूब पसंद किया जा रहा है। इस फिल्‍म में पहली बार ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी नजर आई है, जिनके एक्‍शन और शानदार डांस के लाखों फैंस हैं। ऐसे में इस फिल्‍म को लेकर फैंस में पहले से ही काफी क्रेज था। इस फिल्‍म को क्रिटिक्‍स से भी काफी अच्‍छा रिस्‍पॉन्‍स मिल रहा है। फिल्‍म के लोकेशन्‍स, इसके एक्‍शन सीक्‍वेंस और दोनों ही एक्‍टर्स की काफी तारीफ हो रही है। इस फिल्‍म में टाइगर श्रॉफ, ऋतिक रोशन के शिष्‍य बने नजर आते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *