सलमान खान के बंगले पर क्राइम ब्रांच का छापा

 

 

 

 

29 साल बाद पकड़ा गया वॉन्टेड क्रिमनल

(ब्‍यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। दबंग स्टार सलमान खान (Salman Khan) से जुड़ी एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है।

खबर है कि पुलिस की अपराध शाखा ने सलमान के गोराई स्थित बंगले पर छापेमारी कर उनके बंगले की देखभाल करने वाले 62 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। इस शख्स को पुलिस पिछले 29 साल से उसकी तलाश करती रही है। खबरों के अनुसार, पकड़ा गया शख्स सलमान के बंगले की पिछले 20 साल से देखरेख कर रहा था जिसका नाम मुंबई पुलिस का वॉटेड क्रिमनल की लिस्ट में है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने जिस शख्स को हिरासत में लिया है उसका नाम शक्ति सिद्धेश्वर राणा है। ये शख्स सलमान के बंगले पर 20 साल से चौकीदारी कर रहा था। इस शख्स पर जबरन चोरी और मारपीट के मामला दर्ज था। वह इस मामले में जमानत पर बाहर आने के बाद से फरार हो गया था। जिसके बाद अदालत ने उसके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था। बीती रात को 62 साल के इस शख्स के यहां कार्यरत होने की सूचना मुंबई पुलिस को अपने एक गुप्तचर से मिली। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की यूनिट 4 ने मुखबिर से सूचना मिलने पर पूरी योजना बनाकर सलमान खान के घर पर धावा बोला।

वहीं वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक निनाद सावंत ने बताया कि राणा और कुछ अन्य लोग चोरी के मामले में कथित रूप में संलिप्त हैं और उन्हें 1990 में अपराध शाखा ने गिरफ्तार किया था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि राणा को जमानत पर रिहा किया गया था और तब से वह फरार था। तब अदालत ने उसके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था। हाल ही में अपराध शाखा के अधिकारियों को सूचना मिली कि राणा पिछले 20 साल से गोराई बीच इलाके के एक मकान में रह रहा है। जांच में पता चला कि राणा सलमान खान के बंगले की देखभाल का काम कर रहा। इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। मामले की जांच जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *