0 चैंपियन ट्रॉफी फुटबाल स्पर्धा

 

इलेवन स्टार ने 4-2 से हराया पैंथर को

(खेल ब्यूरो)

सिवनी (साई)। सिवनी में स्टेडियम मैदान पर आयोजित जिला स्तरीय चैंपियन ट्रॉफी फुटबाल प्रतियोगिता के अंतर्गत सोमवार को इलेवन स्टार क्लब एवं पेंथर क्लब के मध्य मैच खेला गया। उक्त आयोजन जिला फुटबाल संघ सिवनी के द्वारा किया जा रहा है।

सोमवार को अत्यंत संघर्षपूर्ण खेले गये इस मैच में मध्यान्तर तक दोनों टीमें दो-दो गोल से बराबर रहीं। मध्यान्तर के पश्चात इलेवन स्टार क्लब के खिलाड़ियों ने अपनी रणनीति में परिवर्तन किया। फलस्वरूप एक के बाद एक दो गोल कर अपनी टीम को 02 के मुकाबले 04 गोल दागकर अपनी टीम को विजयीश्री का वरण करवाया।

यद्यपि मध्यान्तर के पश्चात पैंथर क्लब को एक पेनाल्टी किक मिली थी परन्तु पैंथर क्लब का खिलाड़ी गोल करने में सफल नहीं हो सके। इस मैच के दौरान खेल भावना के प्रतिकूल आचरण करने पर इलेवन स्टार क्लब के सुरक्षा पंक्ति के खिलाड़ी किशन गोदरे को मैच रेफरी द्वारा चेतावनी बतौर पीला कार्ड दिखाया गया।

खेले गये मैच में इलेवन स्टार क्लब की ओर से दीपक यादव ने दो गोल, आकाश चौहान तथा अनुराग बघेले ने 01-01 गोल किये। पैंथर क्लब की ओर से नबील खान तथा अमान खान ने 01-01 गोल किये। इस मैच के निर्णायक एम.के. नेमा एवं सहायक निर्णायक कमलेश डहेरिया व अल्तमस खान थे। मैच के प्रारंभ में सीनियर फुटबाल खिलाड़ी अरशद खान ने दोनों टीमों के खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया।

मंगलवार के मैच : इस स्पर्धा के तहत मंगलवार 15 अक्टूबर को दोपहर साढ़े तीन बजे एसटी इलेवन एवं रब्बानी स्पोर्टिंग क्लब के बीच मुकाबला खेला जायेगा।