कंगना की बहन रंगोली ने फिर उड़ाया आलिया-करीना-करण का मजाक

 

 

 

 

वजह जानकर हो जाएंगे शॉक्ड!

(ब्‍यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। हाल ही में मुंबई में मामी फिल्म फेस्टिवल का आगाज किया गया जिसमें कई सारे सेलिब्रिटी पहुंचे।

इसमें दीपिका पादुकोण से लेकर आलिया भट्ट, करीना कपूर, करण जौहर, राधिका मदान, अनन्या पांडे और श्रीदेवी की लाडली जान्हवी कपूर भी उपस्थित रहीं। सभी ने रेड कार्पेट पर अपने ग्लैमरस अंदाज से लोगों का दिल जीता।

मामी फिल्म फेस्टिवल का अंत करण जौहर ने अपने पैनल से किया। इस पैनल में करीना कपूर और आलिया भट्ट शामिल हुईं। इस दौरान इन तीनों ने मिलकर काफी मस्ती की और अपने पर्सनल रिलेशन के बारे में भी बातें कीं। साथ ही आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर से शादी को लेकर किए गए सवाल पर सर्काज्म भरा जवाब दिया। उसी को लेकर कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने तीनों का मजाक उड़ाया है और ट्वीट कर ट्रोल किया है।

रंगोली चंदेल ट्विटर पर लिखती हैं कि मामी का क्लोजिंग डिस्कशन ये था कि आलिया इस वक्त की सबसे महान कलाकार है और वो करीना जी की भाभी है और उनकी शादी में करण जी पूजा का थाल लेकर उनका स्वागत करेंगे। हम्म, अच्छा है हम जैसा गवार क्या जाने आर्ट की बातें, हमें तो कुछ समझ आया ही नहीं।

हम सभी ने देखा है कि कंगना रनौत का सभी बॉलीवुड सितारों ने बायकॉट किया हुआ है और रंगोली चंदेल ट्वीट कर सभी को ट्रोल करती रहती हैं। कंगना रनौत ने अपने करियर में काफी उपलब्धियां हासिल की हैं जो सच में काबिले-तारीफ है।