जया को करवा चौथ पर इस तरह दी बिग बी ने बधाई

 

 

 

 

(ब्‍यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। करवा चौथ पति और पत्‍नी के खूबसूरत और पवित्र रिश्‍ते की खुशियां मनाने का त्‍योहार है। महिलाएं पति की दीर्घायु की कामना करते हुए निर्जला व्रत रखती हैं तो वहीं पुरुष उनकी इस तपस्‍या को पूरा करने में उनकी मदद करते हैं और उन्‍हें अखंड सौभाग्‍यवती रहने का आशीष देते हैं। करवा चौथ के अवसर पर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपनी वाइफ जया बच्चन के साथ अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर अपने फैंस को बधाई दी है और जया के लिए लंबी उम्र की कामना की है। 

अमिताभ बच्चन ने जो सोशल मीडिया पर पत्नी जया बच्चन की फोटो शेयर की है, उसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।  इस तस्वीर में जया बच्चन पति अमिताभ बच्चन के गले लगी हुई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा कि द बेटर हाफ, ये जाहिर है कि दूसरा हाफ कोई खास जरूर नहीं है। इसलिए नजर नहीं आ रहा है।

अमिताभ द्वारा शेयर की गई इस फोटो को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। फैंस जया और अमिताभ की कई सारी फोटो शेयर दोनों की काफी तारीफें भी कर रहे हैं। आपको बता दें कि हाल ही में जया अमिताभ को नवरात्रि के साथ एक दुर्गा पंडाल में एक साथ पूजा करते हुए स्पॉट किया था। दुर्गा पंडाल से सामने आई उन फोटो में वह दोनों बेहद प्यारे नजर आए थे।