अपनी तबीयत को लेकर अमिताभ बच्चन ने लिखी ये बात

 

 

 

 

 

(ब्‍यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन पिछले चार दिनों से अस्पताल में भर्ती थे। उन्हें नानावती अस्पताल से शुक्रवार को देर शाम डिस्चार्ज कर दिया गया। बिग बी की तबीयत बिगड़ने की खबर सुनकर बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर उनके फैन्स तक सभी परेशान थे। लेकिन अब वो घर आ गए हैं और उनकी स्वास्थ में भी सुधार है। बिग बी ने अपनी तबीयत को लेकर अपने ब्लॉग में लिखा है।

बिग बी ने लिखा, ‘मेरे प्यारों… सभी को मेरा आभार… उस सबको जिन्हें मेरी फिक्र है, जिन्हें लगता है कि मेरी फिक्र और परवाह की जानी चाहिए

बिग बी ने आगे लिखा, ‘कृपया प्रफेशनल नियम-कायदों का ध्यान रखें। बीमारी और इलाज किसी भी व्यक्ति का बेहद निजी मामला होता है। इसका कमर्शल फायदा उठाना सामाजिक रूप से गैरकानूनी है। कृपया इसको समझे और इसका सम्मान करें…. दुनिया में हर चीज बेचने के लिए नहीं होती।

बता दें कि बिग बी के अस्पताल में भर्ती होते ही उनके हेल्थ को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं, लेकिन अस्पताल की तरफ ऐसा कोई स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है। एडमिट के दौरान डॉक्टरों और नर्सों के अलावा किसी को भी अमिताभ बच्चन के पास जाने की अनुमति नहीं थी। यहां तक कि अस्पताल के अन्य स्टाफ को भी नहीं। सूत्र ने बताया अमिताभ अब पूरी तरह से ठीक हैं।

अस्पताल के एक सूत्र ने बताया, ”बच्चन नियमित जांच के लिए मंगलवार को अस्पताल आए थे। लीवर समस्या तथा इस संबंध में चल रही अन्य खबरें सच नहीं हैं। वह तंदुरुस्त और जोश में हैं। उन्हें एक या दो दिन में अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। परिवार ने निजता बरतने का अनुरोध किया है और हम उम्मीद करते हैं कि यह बरकरार रहेगी। स्वास्थ्य जांच की प्रकृति के बारे में पूछे जाने पर सूत्र ने बताने से इनकार कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *