अब जंगल की खाक छानेगी पुलिस!

 

 

पुलिस ने बदला जाँच का एंगल!

(अपराध ब्यूरो)

सिवनी (ंसाई)। केवलारी थानांतर्गत खैररांजी में लगभग तीन माह से लापता नाबालिग का कोई सुराग अब तक पुलिस को नहीं मिल पाया है। पुलिस के द्वारा हर संभावनाओं को तलाशने के बाद अब जाँच का एंगल बदलने का मन बनाया गया है। अब जाँच में लापता के परिजनों को भी संदेह के दायरे में पुलिस के द्वारा लाया जा सकता है।

केवलारी पुलिस सूत्रों ने समाचार एजेंसी ऑफ इंडिया को बताया कि लापता नाबालिग के मामले में पुलिस जल्द ही किसी निष्कर्ष पर पहुँच सकती है। नाबालिग युवती वर्तमान में कहाँ है, यह बात पुलिस के लिये पहेली बनी हुई है। अब तक गिरफ्तार किये गये संदिग्ध आरोपियों से पूछताछ में पुलिस को कुछ ज्यादा सुराग नहीं मिल पाये हैं।

सूत्रों ने आगे बताया कि युवती के गायब होने के पहले के घटनाक्रमों और सामाजिक, पारिवारिक परिवेश के संबंध में भी पुलिस के द्वारा अब गहन रूप से तफ्तीश की जा रही है। सूत्रों ने इस बात के संकेत भी दिये हैं कि गिरफ्तार आरोपियों के अलावा अब पुलिस गायब नाबालिग के परिजनों को भी पूछताछ के दायरे में ले सकती है।

सूत्रों ने बताया कि पुलिस को कुछ संकेत मिले हैं, इसके बाद अब पुलिस के द्वारा केवलारी और नैनपुर के आसपास के जंगलों में भी युवती की तलाशी का काम मंगलवार से आरंभ किया जा सकता है। इसी बीच नाबालिग के संबंध में किसी तरह की ठोस बात सामने नहीं आने के कारण क्षेत्र में आशंकाओं, कुशंकाओं की चर्चाएं भी तेजी से चल रहीं हैं।

सूत्रों ने बताया कि थाना प्रभारी को लाईन हाजिर करने के बाद पुलिस के अन्य थाना क्षेत्रों में पदस्थ योग्य अधिकारियों के जरिये इस मामले का खुलासा करने की कवायद की जा रही है। पुलिस के द्वारा लगातार ही संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है। सूत्रों ने उम्मीद जतायी है कि इस मामले में एक दो दिन में पुलिस खुलासा कर सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *