पूर्व बीजेपी विधायक ने हुक्का लाउंज को बताया ‘लव जिहाद’ का अड्डा

 

 

 

 

(ब्‍यूरो कार्यालय)

भोपाल (साई)। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से बीजेपी के पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह की बेटी का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। पूर्व विधायक ने राजधानी में चल रहे सभी हुक्का लाउंज को लव जिहाद का अड्डा बताते हुए उन्हें बंद करने की मांग की है।

बीजेपी के पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह की बेटी भारती (26) के लापता होने का मामला 17 अक्टूबर को सामने आया जब खुद पूर्व विधायक ने कमलानगर थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

बाद में उनकी बेटी भारती एक विडियो संदेश के जरिए सामने आई और उसने हाई कोर्ट जबलपुर में याचिका दायर कर अपने ही परिवार से सुरक्षा की मांग की थी। वहीं पूर्व विधायक सिंह ने राजधानी में चलने वाले हुक्का लाउंज को लव जिहाद का अड्डा बता डाला। सिंह का कहना है कि लव जिहाद के लिए हुक्का लाउंज जिम्मेदार हैं, शहर में चलने वाले हुक्का लाउंज से लव जिहाद की शुरुआत होती है, हुक्का लाउंज को बंद कराया जाए, अगर ऐसा नहीं होता है तो वे स्वयं इन्हें बंद कराने का अभियान चलाएंगे।

बेटी के बयान दर्ज किए गए

एक तरफ पूर्व विधायक ने गंभीर आरोप लगाए हैं, तो वहीं उनकी बेटी भारती को महिला थाना प्रभारी अजित नायर और पांच महिला पुलिस जवानों का दल सोमवार को जलगांव से भोपाल लेकर आया। पुलिस के अनुसार, भारती के बयान दर्ज कर लिए गए हैं। उसका कहना है कि हाई कोर्ट में जो याचिका दायर की है, वही उसका बयान है। पुलिस ने भारती को बुरहानपुर उसके एक करीबी के यहां भेज दिया है।

बेटी ने विडियो जारी मांगी थी परिवार से सुरक्षा

बता दें कि सुरेंद्र नाथ सिंह ने कमलानगर थाने में 17 अक्टूबर को रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उनकी लड़की भारती (26) रविवार 13 अक्टूबर से लापता है। उन्होंने लड़की की मानसिक स्थिति ठीक न होने का हवाला दिया था। पुलिस भारती को खोज ही रही थी कि शनिवार को सोशल मीडिया पर उसका एक विडियो वायरल हुआ, साथ ही जबलपुर हाई कोर्ट में उसकी ओर से सुरक्षा के लिए याचिका दायर की गई।

सुरेंद्र नाथ ने कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद पर लगाए आरोप

पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह ने आरोप लगाया था, ‘भोपाल से कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद इस लव जिहाद में शामिल हैं। मेरी बेटी की तबियत ठीक नहीं है। उसका चार साल से इलाज चल रहा है।पूर्व विधायक के आरोप पर कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद का कहा था, ‘सुरेंद्र नाथ की बेटी मेरे लिए बेटी के समान है। मुझे उनके आरोपों पर कुछ नहीं कहना। मैं इसे ऊपर वाले पर छोड़ता हूं।एक तरफ पूर्व विधायक ने कांग्रेस विधायक पर गंभीर आरोप लगाए तो दूसरी ओर बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने रोष जाहिर किया है। कार्यकर्ता तो इस मामले पर विरोध भी जता रहे हैं, मगर किसी भी बड़े नेता ने अब तक खुलकर कोई राय जाहिर नहीं की है।