धर्मेंद्र और उनकी पहली पत्नी को लेकर हेमा मालिनी ने कही ये बात

 

 

 

 

(ब्‍यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे क्यूट जोड़ी है। इस उम्र में भी दोनों एक दूसरे को बहुत प्यार करते हैं और एक दूसरा का बहुत ख्याल भी रखते हैं।

हेमा मालिनी वैसे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा बात नहीं करतीं, लेकिन हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान धर्मेंद्र और अपनी बाकी पर्सनल चीजों का खुलासा किया है। दरअसल, फिल्म क्रिटिक और जर्नलिस्ट सुभाष के झा से बातचीत में हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र की पहली पत्नी के बारे में बात की।

हेमा ने कहा,  ‘जिस पल मैंने धर्म जी को देखा, तभी मुझे पता चल गया था कि वे मेरे लिए ही बने हैं। मैं उनके साथ अपनी जिंदगी बिताना चाहती थी

धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर का जिक्र करते हुए हेमा मालिनी ने कहा, ‘मैं नहीं चाहती थी कि हमारी शादी से किसी को दुख पहुंचे। उनकी पहली पत्नी और बच्चों ने कभी अपनी जिंदगी में मेरा कोई दखल महसूस नहीं किया होगा। मैंने धर्मेंद्र से शादी की, लेकिन कभी उन्हें अपने पहले परिवार से अलग नहीं किया।

बता दें कि कुछ दिनों पहले धर्मेंद्र को डेंगू हुआ था जिस पर हेमा ने कहा, ‘उन्हें डेंगू हुआ था, लेकिन अब वो ठीक हैं। हां, लेकिन वो कमजोर हो गए हैं

हेमा मालिनी ने आगे कहा, ‘धर्मेंद्र कहते हैं कि उन्हें पैरों में बहुत दर्द है। मुझे लगता है कि हम बूढ़े होते जा रहे हैं। लेकिन हमारा एक दूसरे पर भरोसा पहले की तरह बना हुआ है

हेमा मालिनी से फिर उनकी खूबसूरती का राज पूछा तो उन्होंने कहा, ‘क्या ब्यूटी? क्या सीक्रेट? मैंने कभी अपने आप को खूबसूरत नहीं समझा।

हेमा ने फिर कहा, ‘वो तो दूसरे लोग हैं जो बताते रहते हैं कि मैं खूबसूरत हूं। जब इतने लोगों की बात सुनती हूं तो मैं सोचती हूं कि क्या मैं सच में खूबसूरत हूं? मुझे लगता है खूबसूरत रहने का सीक्रेट है इसके बारे में बिल्कुल भी ना सोचना।