खेत में चल रहा था जुआ, पुलिस ने दी दबिश

 

 

दबिश से मची अफरा तफरी, दो दर्जन जुआरी भागे, पाँच आये पकड़ में

(ब्यूरो कार्यालय)

घंसौर (साई)। घंसौर थाना क्षेत्र में पिछले कई दिनों से जुए की फड़ों की जानकारी मिलने के बाद भी घंसौर पुलिस के द्वारा कार्यवाही न किये जाने के कारण जुआ खिलवाने वालों के हौसले बुलंदी पर हैं। घंसौर मंें पदस्थ अनुविभागीय अधिकारी पुलिस के द्वारा मेहता के पास जुए की एक फड़ पर छापामार कार्यवाही की गयी।

अनुविभागीय अधिकारी पुलिस सुश्री श्रृद्धा सोनकर के नेत्तृत्व में मारे गये इस छापे में पुलिस के हत्थे पाँच जुआरियों के साथ ही साथ पाँच बाईक्स भी लगी हैं। इसके अलावा जुआरियों के पास से 33185 रूपये की राशि भी जप्त की गयी है। इस दौरान अनेक जुआरी मौके से भाग निकलने में भी सफल हो गये।

पुलिस सूत्रों ने समाचार एजेंसी ऑफ इंडिया को बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक को मुखबिर के जरिये यह सूचना मिली थी कि मेहता के पास किसी घसीटा नामक आदतन बदमाश के द्वारा जुए की फड़ संचालित की जा रही है। उन्होंने एसडीओपी सुश्री श्रृद्धा सोनकर को तत्काल इस मामले में कार्यवाही करने के निर्देश दिये।

सूत्रों ने यह भी बताया कि एसडीओपी के साथ गये छापामार दल में शामिल कुछ कर्मचारियों के द्वारा ही इस छापे की सूचना को लीक कर दिया गया जिसके कारण मेहता से ग्वारी जाने वाले रास्ते पर चल रही जुए की फड़ से लगभग दो दर्जन से ज्यादा जुआरी फरार होने में सफल हो गये।

सूत्रों ने यह भी बताया कि अगर यह सूचना लीक नहीं होती तो पुलिस के हत्थे कम से कम तीन दर्जन जुआरी लगते, इसके साथ ही साथ इस मौके से कम से कम दस लाख रूपये से ज्यादा की राशि भी जप्त हो सकती थी।