मोदी के घर जुटीं फिल्मी हस्तियां . . .

 

 

 

 

(ब्‍यूरो कार्यालय)

नई दिल्‍ली (साई)। गत शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नई दिल्ली स्थित आधिकारिक आवास 7 लोक कल्याण मार्गपर देश की फिल्म इंडस्ट्री के नामी गिनामी अभिनेता, ​अभिनेत्रियां, निर्देशक, गायक, और संगीतकार जुटे थे। मौका था महात्मा गांधी की 150 वींजन्म जयंती को भव्य बनाने के लिए चर्चा का।

प्रधानमंत्री मोदी के साथ फिल्मी और मनोरंजन जगत की शख्सियतों की इस मुलाकात से जुड़ी तस्वीरें तो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। लेकिन लोगों को यह जानने की जिज्ञासा शांत नहीं हो पाई थी कि आखिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और फिल्म जगत के लोगों के बीच क्या बातचीत हुई। अब लोगों की यह जिज्ञासा भी दूर हो गई है।

भारतीय जनता पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से फिल्म और मनोरंजन जगत की मशहूर शख्सियतों के साथ प्रधानमंत्री मोदी की मुलाकात की एक वीडियो जारी किया है। वीडियो में इस खास मौके पर पीएम मोदी की बातचीत से लेकर फिल्मी जगत के लोगों के साथ उनकी मुलाकात को भी देखा जा सकता है। मोदी इस वीडियो में फिल्म और मनोरंजन जगत की दिग्गज हस्तियां को गांधी जी से जुड़े कार्यक्रमों को लेकर अपने सुझाव देते हुए नजर आ रहे हैं। महात्मा गांधी के 150वीं जयंती वर्ष को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सिनेमा जगत की जो दिग्गज हस्तियां मिलीं उनमें प्रमुख रूप से शाहरुख खान, आमिर खान, कंगना रनौत, पंडित छुन्नु लाल, राजकुमार हिरानी, अनुराग बसु, सोनू निगम, जैकलीन फर्नांडीज, कपिल शर्मा इम्तियाज अली, एकता कपूर और बोनी कपूर इत्यादी शामिल थे।