पैसा चुराने के शक पर की हत्या!

 

 

कुरई पुलिस ने धर दबोचा आरोपी को

(अपराध ब्यूरो)

सिवनी (साई)। कुरई के खंबा गाँव में 40 साल के एक व्यक्ति की नृशंस हत्या कर दी गयी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना मजदूरी का पैसा चुराने के शक को लेकर घटित हुई। पुलिस ने मृतक के मृतक का शव परीक्षण करवाकर, उसके परिजनो को सौंप दिया है। इधर घटना के बाद गाँव में सनसनी का माहौल है।

कुरई पुलिस सूत्रों ने समाचार एजेंसी ऑफ इंडिया को बताया कि खंबा गाँव के छः लोग मजदूरी करने के लिये नागपुर गये थे। वहाँ से वे वापस लौटकर आये थे। उन्हें मजदूरी के एवज़ में प्रति व्यक्ति सात – सात हजार रूपये, इस तरह  का कुल 42 हजार रुपये मिले थे।

सूत्रों ने बताया कि हत्या के आरोपी माधोराव को पुलिस ने धर दबोचा है। उसी गाँव के रहने वाले माधोराव टेकाम ने अपने पैसे उसकी झोपड़ी में रख दिये थे। माधोराव के अनुसार उसके पैसे चोरी हो गये थे। उसे शक था कि उसके पैसे, उसके साथी मजदूर रतन कर्वेती ने ही चुराये हैं। उसने रतन से पैसों को लेकर पूछताछ की तो उसने बताया कि उनके साथ संदीप भी मौजूद था.. हो सकता है कि उसी ने पैसा चुराया है।

सूत्रों ने आगे बताया कि इस बात की पूछताछ करने के लिये दोनों संदीप के घर की ओर रवाना हुए। रास्ते में माधोराव और रतन के बीच विवाद हो गया। यह विवाद काफी बढ़ गया, जिसके बाद माधोराव ने रतन के सिर और गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर दिये और फिर वहाँ से फरार हो गया। घायल रतन को कुरई अस्पताल ले जाया गया, जहाँ चिकित्सक के द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया।