एक मैच रहा टाई, आज़ाद ने जीता दूसरा मैच

 

(खेल ब्यूरा)

सिवनी (साई)। सिवनी स्थित स्टेडियम में जिला फुटबाल संघ के द्वारा आयोजित जिला स्तरीय चैंपियन ट्रॉफी फुटबाल प्रतियोगिता के अंतर्गत शनिवार 26 अक्टूबर को दो मैच खेले गये।

प्रथम मैच आज़ाद स्पोटर््स क्लब एवं स्टार इलेवन के मध्य खेला गया। संघर्षपूर्ण खेले गये इस मैच में दोनों टीमें 1-1 गोल से बराबरी पर रहीं। आज़ाद स्पोर्ट्स क्लब की ओर से मनिन्दर भाटिया ने 01 गोल किया। वहीं स्टार इलेवन की ओर से गिप्सन जोसेफ ने भी 01 गोल दागकर अपनी टीम को बराबरी पर ला दिया। अंततः दोनों टीमों को 1-1 अंक की पात्रता मिली।

इस मैच के दौरान खेल भावना के प्रतिकूल आचरण करने पर आज़ाद क्लब के खिलाड़ी निशांत दहाटे, मनिन्दर भाटिया तथा सुशील रजक को तथा स्टार इलेवन के सर्वेश पाठक को चेतावनी बतौर पीला कार्ड दिखाया गया। मैच के रैफरी एम.के. नेमा थे, जबकि सहायक निर्णायक आकाश एवं चंचलेश रहे।

दूसरा मैच आज़ाद क्लब एवं ग्रीन सिटी के मध्य खेला गया, जिसमें आज़ाद क्लब 7-0 से विजयी रही। आज़ाद क्लब की ओर से नीतेश नाविक ने 03, आशीष तिवारी ने 02 जबकि पवन नामदेव और आकाश प्रजापति ने 1-1 गोल किया। इस मैच के दौरान गोल में जाती हुई बॉल को हाथ से खेलने के कारण ग्रीन सिटी क्लब के खिलाड़ी शाहिद खान को मैच रैफरी द्वारा लाल कार्ड दिखाकर मैदान से बाहर भेज दिया गया। इस मैच के निर्णायक एम.के. नेमा रहे, जबकि सहायक निर्णायक के रूप में एल्विन जोसेफ एवं अक्षत तोमर मैदान पर उपस्थित थे।

आयोजन समिति ने जानकारी देते हुए बताया कि दीपावली के कारण रविवार 27 अक्टूबर को इस स्पर्धा में मैच आयोजित नहीं किये जायेंगे।