अपनी इस एक आदत से छुटकारा पाना चाहती हैं नेहा धूपिया

 

 

 

 

(ब्‍यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। नेहा धूपिया अपने सेलेब्रिटी चैट शो नो फिल्टर नेहाके चौथे सीजन के साथ वापस आ रही हैं और वह इसे लेकर काफी उत्साहित हैं।

शो के बारे में बात करते हुए नेहा ने कहा, ‘मुझे लगता है कि सबसे महत्वपूर्ण बात जो इस शो को इस तरह के दूसरे शोज से अलग बनाती है वह यह है कि जहां तक पॉडकास्ट की बात है तो हम इस गेम में थोड़ा आगे है। यह ऑडियो है, यह और अधिक अंतरंग है और मेरा मानना है कि जिस मात्रा में हम अपने मेहमानों पर रिसर्च करते हैं, उसे लेकर मुझे सबसे ज्यादा गर्व है।

नए सीजन के पहले एपिसोड का प्रसारण पिछले मंगलवार को हुआ था। इसमें शाहिद कपूर सेलेब्रिटी गेस्ट के तौर पर थे। इस सीजन के अन्य मेहमानों के बारे में बात करते हुए नेहा ने कहा, ‘कई मजेदार मेहमान हैं। हमने सीजन फोर की शुरुआत शाहिद के साथ की और अब राजकुमार (राव) आएंगे और उनके बाद मलाइका (अरोड़ा) आएंगी। इनके अलावा दलकीर सलमान, तापसी पन्नू, रफ्तार, सिद्धांत चतुवेर्दी सहित कई अन्य भी हैं।

क्या उनमें कोई ऐसी पुरानी आदत हैं जिनसे वह छुटकारा पाना चाहती हैं? इसके जवाब में नेहा ने कहा, ‘अगर मुझे मेरे किसी एक आदत को फिल्टर करना पड़ा, मैं उन चीजों को लेकर भी चिंतित हो जाती हूं जो हुई भी नहीं हैं और मैं उनके बारे में ही सोचती रहती हूं। उम्मीद करती हूं कि मैं ऐसा करना बंद कर दूं। यह मेरे लिए अच्छा होगा।‘ ‘नो फिल्टर नेहाका प्रसारण हर मंगलवार को जियो सावन पर आता है।